logo-image

इतनी कम कीमत पर मिल रहा है ये टेबल AC, पंखे के दाम को भी मात

Mini Portable AC: इस साल गर्मी से कुछ ज्यादा परेशान कुछ सस्ता और किफायती ऑप्शन ढूंढ़ एसी (AC) वाली हवा खाना चाहते हैं तो अब आपको निराश नहीं होना होगा. आपको एक शानदार ऑप्शन के बारे में बता रहे हैं.

Updated on: 28 Apr 2022, 08:33 AM

highlights

  • ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स से पोर्टेबल एसी खरीद सकते हैं
  • आसानी से हाथ से उठाकर एक जगह से दूसरी जगह रख सकते हैं

नई दिल्ली:

Mini Portable Table AC: बहुत से लोग सोचते हैं कि एसी (AC) खरीदने के लिए जेब में मोटी रकम होना जरूरी है. इसलिए एसी (AC) की कूलिंग को महंगा मान लोग पंखे और कूलर (Fans And Coolers) को ही अपने कम बजट के चक्कर में खरीद लेते हैं. लेकिन इस चिलचिलाती गर्मी में पंखा और कूलर भी एक समय के बाद गर्म हवा फेंक रहे हैं. अगर आप भी इस साल गर्मी से कुछ ज्यादा परेशान कुछ सस्ता और किफायती ऑप्शन ढूंढ़ एसी (AC) वाली हवा खाना चाहते हैं तो अब आपको निराश नहीं होना होगा. आपको एक शानदार ऑप्शन के बारे में बता रहे हैं. ये ऑप्शन टेबल एसी (Table AC) का है. इसकी कीमत पंखे की कीमत से भी कम पड़ेगी वहीं कूलिंग नॉर्मल एसी जितनी ही तेज़ मिलेगी. 

यह भी पढ़ेंः Elon Musk के हवाले हुआ Twitter, इतने अरब डॉलर में फिक्स हुई डील

ये एक मिनी पोर्टेबल एसी (Mini Portable AC) है जिसे आसानी से टेबल पर भी रखा जा सकता है. इस मिनी पोर्टेबल एसी (Mini Portable AC) को गर्मी के हिसाब से तीन मॉड पर चला सकते हैं. गर्मी के हिसाब से इसे लॉ, मीडियम और हाई मॉड (Low, Medium, High) पर चला सकते हैं. दिखने में छोटे बॉक्स के आकार के ये एसी (Mini Portable AC) हाथ में आसानी से उठाकर एक जगह से दूसरी जगह रखा जा सकता है. इस पोर्टेबल एसी (Mini Portable AC) को यूएसबी केबल (USB Cable) से चलाया जाता है.
कीमत की चिंता तो छोड़ दीजिए
कीमत की बात करें तो इस पोर्टेबल एसी (Mini Portable AC) की कीमत 500 रुपये से भी कम है. ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म एमेजॉन (Amazon) से इस मिनी पोर्टेबल एसी (Mini Portable AC) को खरीद सकते हैं.
घर ही नहीं ऑफिस के लिए भी बेस्ट
कम स्पेस के चलते अगर घर में बड़ा एसी (AC) नहीं लगवा पा रहे हैं या कूलर पंखे से अच्छा कुछ ऑप्शन चाह रहे हैं तो इस पोर्टेबल एसी (Mini Portable AC) को घर ला सकते हैं. यह घर ही नहीं ऑफिस के लिए अपने केबिन में टेबल पर सेट कर सकते हैं.