News Nation Logo
मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

भारत में इस दिन से उपलब्ध होगा Microsoft Surface Go 3

माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस गो 3 (Microsoft Surface Go 3) टैबलेट माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस गो 2 टैबलेट की जगह लेता है जिसे मई 2020 में लॉन्च किया गया था.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 18 Nov 2021, 08:53:38 AM
Microsoft Surface Go 3

Microsoft Surface Go 3 (Photo Credit: IANS)

highlights

  • माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस गो 2 टैबलेट को मई 2020 में लॉन्च किया गया था
  • 57,999 रुपये से शुरू, माइक्रोसॉफ्ट सरफेस गो 3 1080पी कैमरा से लैस है

नई दिल्ली:

माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) ने ऐलान किया है कि उसका 2-इन-1 टैबलेट 'सरफेस गो 3' भारतीय बाजार में 23 नवंबर 2021 से अमेजन (Amazon) पर उपलब्ध होगा. 57,999 रुपये से शुरू, सरफेस गो 3 1080पी कैमरा, स्टूडियो माइक्रोफोन, डॉल्बी ऑडियो और 10.5 इंच के टच डिस्प्ले के साथ 1.2 पाउंड में आएगा. सरफेस फॉर बिजनेस यूनिट्स की कीमत 42,999 रुपये से शुरू होती है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि सरफेस गो 3 सबसे पोर्टेबल सर्फेस टू-इन-1 है जो चलते-फिरते, रोजमर्रा के कामों, होमवर्क और खेलने के लिए काम करने वालों के लिए एकदम सही है. यह उत्पाद वैकल्पिक एलटीई एडवांस्ड, पूरे दिन की बैटरी, बिल्ट-इन माइक्रोसॉफ्ट सुरक्षा लाता है और साथ ही यह डिजिटल पेन और टच के साथ टैबलेट-टू-लैपटॉप बहुमुखी प्रतिभा के लिए अनुकूलित है.

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ नया गेमिंग मॉनिटर, इन खूबियों से है लैस

माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस गो 3 टैबलेट माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस गो 2 टैबलेट की जगह लेता है जिसे मई 2020 में लॉन्च किया गया था. यह 10वीं जेनरेशन के इंटेल कोर आई3 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 4 जीबी या 8 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है. स्टोरेज स्पेस के लिए, उपयोगकर्ता 64जीबी ईएमएमसी, 128जीबी एसएसडी या 256जीबी एसएसडी स्टोरेज विकल्पों में से चुन सकते हैं. ऑप्टिक्स के संदर्भ में, लेटेस्ट माइक्रोसॉफ्ट टैबलेट में पीछे की तरफ 8एमपी का ऑटो-फोकस लेंस और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5एमपी का फ्रंट कैमरा है.

यह विंडोज हैलो फेशियल रिकग्निशन के समर्थन के साथ कंपनी का लेटेस्ट विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है. यह ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट, एक यूएसबी-सी पोर्ट और एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक के साथ भी आएगा. माइक्रोसॉफ्ट ने इससे पहले सर्फेस स्लिम पेन 2 लॉन्च किया था, जो सर्फेस गो 3 टैबलेट और सर्फेस प्रो 8 और सर्फेस लैपटॉप स्टूडियो लैपटॉप सहित कई उपकरणों के साथ काम करता है.

First Published : 18 Nov 2021, 08:50:51 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो