News Nation Logo

भारत में लॉन्च हुआ नया गेमिंग मॉनिटर, इन खूबियों से है लैस

कंपनी का दावा है कि 165हट्र्ज रिफ्रेश रेट के साथ, मॉनिटर ट्र 1एमएस (जीटीजी) रिस्पॉन्स टाइम प्राप्त कर सकता है, जबकि सबसे तेज परिदृश्यों में भी एक सहज गेमप्ले सुनिश्चित करता है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 17 Nov 2021, 07:58:06 AM
ViewSonic Elite XG270Q Gaming Monitor

ViewSonic Elite XG270Q Gaming Monitor (Photo Credit: IANS )

highlights

  • रोमांचक गेमिंग अनुभव प्राप्त करने के लिए किया गया है डिजाइन 
  • एल्यूमीनियम बेस के साथ एक फ्रेमलेस डिजाइन और बिल्ट-इन स्पीकर

नई दिल्ली:

विजुअल सॉल्यूशंस के अग्रणी वैश्विक प्रदाता, व्यूसोनिक ने भारत में 50,999 रुपये में एक नया गेमिंग मॉनिटर 'एक्सजी270क्यू' (ViewSonic Elite XG270Q Gaming Monitor) लॉन्च कर दिया है. मॉनिटर 165 हट्र्ज की ताजा दर के साथ आता है और इसे एक सहज और निर्बाध गेमिंग अनुभव देने के लिए एन्वीडियास के जी-एसवाईएनसी संगत के रूप में सत्यापित किया गया है. व्यूसोनिक इंडिया के बिक्री और विपणन-आईटी व्यवसाय के निदेशक, संजय भट्टाचार्य ने एक बयान में कहा कि जी270क्यू को अधिक दृश्य तरलता और एक निर्बाध प्लेटाइम/गेमप्ले के साथ एक रोमांचक गेमिंग अनुभव प्राप्त करने के लिए डिजाइन किया गया है. 

यह भी पढ़ें: रैम प्लस फीचर के साथ Samsung Galaxy A32 का 8GB वैरिएंट लॉन्च

नए लॉन्च किए गए गेमिंग मॉनिटर की कीमत हमारे उपभोक्ता/बाजार तक पहुंच को अधिकतम करने के लिए है और यह उन गेमर्स के लिए आदर्श है जो गति और उच्च ताजा दर की तलाश करते हैं. 27-इंच व्यूसोनिक ईलाइट एक्सजी270क्यू गेमिंग मॉनिटर में एक एकीकृत माउस एंकर, हेडफोन हुक, ईलाइट आरजीबी परिवेश प्रकाश और पतले ब्रश वाले एल्यूमीनियम बेस के साथ एक फ्रेमलेस डिजाइन और बिल्ट-इन स्पीकर हैं.

कंपनी का दावा है कि 165हट्र्ज रिफ्रेश रेट के साथ, मॉनिटर ट्र 1एमएस (जीटीजी) रिस्पॉन्स टाइम प्राप्त कर सकता है, जबकि सबसे तेज परिदृश्यों में भी एक सहज गेमप्ले सुनिश्चित करता है. इसके अलावा, गेमिंग मॉनिटर में देशी क्यूएचडी (2560 एक्स 1440) रिजॉल्यूशन और वीईएसए डिस्प्ले एचडीआर 400 प्रमाणन के साथ एक आईपीएस पैनल है जो जीवंत रंगों और गहन विवरणों के साथ गेम को जीवंत बनाता है.

First Published : 17 Nov 2021, 07:58:06 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.