logo-image

Micromax ने लॉन्च किया बेहद सस्ता स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत

माइक्रोमैक्स (Micromax) ने ऑडियो सेगमेंट में भी ट्र वायरलेस स्टीरियो (टीडब्ल्यूएस) ईयरबड्स को दो वैरिएंट्स- एयरफंक 1 और 1 प्रो लॉन्च किया है, जिनकी कीमत क्रमश: 1,299 रुपये और 2,499 रुपये है.

Updated on: 31 Jul 2021, 07:21 AM

highlights

  • स्मार्टफोन में 400 निट्स ब्राइटनेस के साथ 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले
  • टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स को दो वैरिएंट्स- एयरफंक 1 और 1 प्रो लॉन्च किया 

नई दिल्ली :

घरेलू स्मार्टफोन निर्माता माइक्रोमैक्स (Micromax) ने एक नया किफायती स्मार्टफोन आईएन 2बी (Micromax In 2b) दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया. 4जीबी जोड़ 64जीबी और 6जीबी जोड़ 64जीबी वैरिएंट की कीमत क्रमश: 7,999 रुपये और 8,999 रुपये है, और यह काले, नीले और हरे रंग के विकल्प प्रदान करता है. माइक्रोमैक्स ने ऑडियो सेगमेंट में भी ट्र वायरलेस स्टीरियो (टीडब्ल्यूएस) ईयरबड्स को दो वैरिएंट्स- एयरफंक 1 और 1 प्रो लॉन्च किया है, जिनकी कीमत क्रमश: 1,299 रुपये और 2,499 रुपये है. माइक्रोमैक्स इंडिया के सह-संस्थापक राहुल शर्मा ने एक बयान में कहा कि हम अपने उपभोक्ताओं से जुड़े हुए हैं. हम उनकी जरूरतों और दर्द को समझते हैं.

यह भी पढ़ें: दिसंबर में आ सकता है Qualcomm का नेक्स्ट-जेन चिपसेट Snapdragon 898

शर्मा ने कहा कि आईएन 2बी, नो हैंग फोन के साथ, उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ श्रेणी के प्रदर्शन, उच्च रैम और बैटरी लाइफ के साथ एक शक्तिशाली प्रोसेसर मिलेगा. स्मार्टफोन में 400 निट्स ब्राइटनेस के साथ 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है. यह यूनिसॉक टी610 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसमें 5,000 मेगाहट्र्ज की बैटरी है. इसमें 13एमपी जोड़ 2एमपी का अक डुअल रियर कैमरा और 5एमपी का सेल्फी कैमरा है. पेशेवर पोट्र्रेट के लिए एक उत्कृष्ट बोकेह प्रभाव देने के लिए फ्रंट और रियर दोनों कैमरे चुनिंदा बैकग्राउंड ब्लर को सपोर्ट करते हैं.

यह भी पढ़ें: आ रहा है Samsung Galaxy A52s, बेहतरीन फीचर्स के साथ हो सकती है ये है कीमत

1एन 2बी एफएचडी वीडियो रिकॉर्डिग के साथ-साथ एक अद्वितीय प्ले और पॉज रिकॉर्डिग सुविधा के साथ आता है. इस बीच, एयरफंक 1 3डी सराउंड साउंड स्टीरियो मोड और ब्लूटूथ 5.0 के साथ ऑटो कनेक्टिविटी से लैस है और चार्जिग केस के साथ 15 घंटे का प्लेटाइम देता है. एयरफंक 1 प्रो क्वालकॉम क्यूसीसी 3040 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसमें सीवीसी 8.0 (क्लियर वॉयस कैप्चर) शोर और इको रद्दीकरण और ब्लूटूथ 5.2 वी के साथ तत्काल कनेक्टिविटी है. इसे क्वाड माइक्रोफोन के साथ एनवायरनमेंट नॉइज कैंसिलेशन (ईएनसी) के साथ जोड़ा गया है. कंपनी ने कहा कि स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर 6 अगस्त से उपलब्ध होगा, जबकि नए ईयरबड 18 अगस्त से उपलब्ध होंगे.