logo-image

Logitech ने 11,995 रुपये की शुरूआती कीमत पर कीबोर्ड केस लॉन्च किया

11 इंच के आईपैड प्रो के लिए कीबोर्ड केस की कीमत 11,995 रुपये है और 12.9 इंच के आईपैड प्रो (तीसरी पीढ़ी) के लिए केस अमेजन पर 12,995 रुपये में उपलब्ध है.

Updated on: 11 Jun 2021, 09:48 AM

highlights

  • 11 इंच के आईपैड प्रो के लिए कीबोर्ड केस की कीमत 11,995 रुपये
  • 12.9 इंच के आईपैड प्रो के लिए केस अमेजन पर 12,995 रुपये में उपलब्ध

नई दिल्ली :

स्विट्जरलैंड की तकनीकी कंपनी लॉजिटेक (Logitech) ने नए 11 इंच और 12.9 इंच के आईपैड प्रो (तीसरी पीढ़ी/जनरेशन) के लिए एक ऑल-इन-वन बैकलिट कीबोर्ड केस - स्लिम फोलियो प्रो (Logitech Slim Folio Pro) लॉन्च किया. 11 इंच के आईपैड प्रो के लिए कीबोर्ड केस की कीमत 11,995 रुपये है और 12.9 इंच के आईपैड प्रो (तीसरी पीढ़ी) के लिए केस अमेजन पर 12,995 रुपये में उपलब्ध है. लॉजिटेक में दक्षिण पश्चिम एशिया के क्लस्टर कैटेगरी हेड अशोक जांगड़ा ने एक बयान में कहा कि नया लॉजिटेक स्लिम फोलियो प्रो आईपैड प्रो में और भी अधिक बहुमुखी प्रतिभा लाता है, जिसमें उच्च प्रदर्शन वाला बैकलिट कीबोर्ड लेआउट है, जो आपको अपने उच्चतम स्तर पर काम करने देता है.

यह भी पढ़ें: Good News: OnePlus 8T की कीमत में गिरावट, जानिए भारत में क्या होगा फोन का नया रेट?

कीबोर्ड में ब्राइटनेस, वॉल्यूम नियंत्रित करने के लिए आईओएस शॉर्टकट कुंजियों की एक पूरी पंक्ति

जांगड़ा ने कहा, एक क्लिक के साथ यह आपके आईपैड प्रो को लैपटॉप की तरह बना देता है, जिससे आपको जब भी और जहां भी जरूरत हो, आसानी से टाइप कर सकते हैं. कीबोर्ड में ब्राइटनेस, वॉल्यूम और बहुत कुछ नियंत्रित करने के लिए आईओएस शॉर्टकट कुंजियों की एक पूरी पंक्ति भी है.

यह भी पढ़ें: सैमसंग पहली तिमाही में वैश्विक स्तर पर एंड-यूजर स्मार्टफोन की बिक्री में अग्रणी

केस के किनारे खुले हैं, ताकि आप केस को हटाए बिना एप्पल पेंसिल (दूसरी पीढ़ी) को चार्ज कर सकें और जब आप स्केचिंग कर लेंगे, तो एप्पल पेंसिल को चुंबकीय कुंडी के अंदर स्लाइड करना होगा.

यह भी पढ़ें: Mi 11 सीरीज ने 45 दिन में रिकॉर्ड 300 करोड़ की बिक्री दर्ज की

एक बार चार्ज करने पर तीन महीने तक चलती है रिचार्जेबल बैटरी 

ब्लूटूथ एलई पेयरिंग के साथ, सेटअप सरल है और केस आईपैड प्रो और कीबोर्ड के बीच एक विश्वसनीय वायरलेस कनेक्शन बनाए रखता है. इसकी रिचार्जेबल बैटरी एक बार चार्ज करने पर तीन महीने तक चलती है.

यह भी पढ़ें: Apple ने वॉचओएस 8 लॉन्च किया, नए हेल्थ टूल्स से है लैस