logo-image

Lava का शानदार ऑफर, 1 रुपये में वायरलेस ईयरबड्स, 25 घंटे चलेगी बैटरी

Lava के मुताबिक, यह स्पेशल ऑफर 24 जून दोपहर से स्टॉक खत्म होने तक वैध है. इस स्पेशल इंट्रोडक्टरी ऑफर की अवधि खत्म होने के बाद प्रोबड्स 2,199 रुपये में उपलब्ध होंगे.

Updated on: 21 Jun 2021, 03:41 PM

highlights

  • स्पेशल इंट्रोडक्टरी ऑफर की अवधि खत्म होने के बाद प्रोबड्स 2,199 रुपये में उपलब्ध होंगे
  • लावा ई-स्टोर के साथ-साथ अमेजन और फ्लिपकार्ट पर महज एक रुपये चुकाकर खरीद सकेंगे

नई दिल्ली :

घरेलू मोबाइल ब्रांड लावा इंटरनेशनल (Lava) ने सोमवार को प्रोबड्स (Probuds) के लॉन्च के साथ ट्रू वायरलेस सेगमेंट में प्रवेश करने की घोषणा की. इस ईयरबड्स को एक नए ऑफर के साथ पेश किया जा रहा है, जिसके तहत यूजर्स इसे लावा ई-स्टोर के साथ-साथ अमेजन और फ्लिपकार्ट पर महज एक रुपये चुकाकर खरीद सकेंगे. कंपनी के मुताबिक, यह स्पेशल ऑफर 24 जून दोपहर से स्टॉक खत्म होने तक वैध है. इस स्पेशल इंट्रोडक्टरी ऑफर की अवधि खत्म होने के बाद प्रोबड्स 2,199 रुपये में उपलब्ध होंगे. लावा इंटरनेशनल में प्रोडक्ट-हेड तेजिंदर सिंह ने कहा कि प्रोबड्स के साथ लावा का लक्ष्य टीडब्ल्यूएस स्पेस में पर्याप्त हिस्सेदारी रखना है, क्योंकि विद्यार्थी और ऑफिस जाने वालों को एक ऐसे ईयरबड्स की तलाश है, जो घर से उनके काम/स्टडी को आसान बना सकें और उनकी मनोरंजन की जरूरतों को भी पूरा कर सकें.

यह भी पढ़ें: Samsung ने भारत में डिस्प्ले के साथ Galaxy M32 लॉन्च किया

लावा के प्रोबड्स में 11.6 मिमी एडवांस्ड ड्राइवर और मीडियाटेक एयरोहा चिपसेट है. प्रोबड्स में 25 घंटे का म्यूजिक प्लेटाइम है, जो जो 55एमएएच (प्रत्येक बड) बैटरी और 500एमएएच केस बैटरी द्वारा समर्थित है।

व्यंग्यपूर्ण कंटेंट पर नकेल कसने के लिए फेसबुक ने अपडेट की अपनी नीतियां

फेसबुक ने अपने कम्युनिटी स्टैंडर्ड को अपग्रेड करने और व्यंग्यपूर्ण सामग्रियों को हैंडल करने करने के लिए पारदर्शी रवैया अपनाने का फैसला किया है. इंडिपेंडेंट ओवरसाइट बोर्ड के कहे जाने पर सोशल मीडिया कंपनी ने इस दिशा में कदम उठाया है. फेसबुक ने कहा है कि उनके द्वारा सामुदायिक मानकों में कई और जानकारी संबंद्ध किए जाएंगे, जिससे यह और स्पष्ट हो जाएगा कि हम संदर्भ-विशिष्ट निर्णयों के हमारे आकलन के एक हिस्से के रूप में इस तरह के कंटेंट पर विचार कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Vivo V21e 5G भारत में 24,990 रुपये मूल्य के साथ होगा लॉन्च

कंपनी ने शनिवार को अपने एक बयान में कहा, "इस बदलाव के तहत जब टीम इस बात की जांच करेगी कि उक्त कंटेंट ने संभावित अभद्र भाषा की सीमा का उल्लंघन किया है, तो उन्हें ऐसा करने में आसानी होगी.