logo-image

बिना खरीदें घर लाएं Laptops-Phones, जानें क्या है Jio का जबरदस्त ऑफर

इस खास सर्विस को DaaS नाम दिया गया है, जो आपको एक तय समय के लिए डिवाइस किराए पर लेने की सुविधा देता है. इसमें आपको किराय पर लिए डिवाइस के लिए प्रति महीने या फिर एक किश्त में किराया देना होता है. 

Updated on: 21 Jan 2024, 06:34 PM

नई दिल्ली :

अब जियो के लैपटॉप, फोन और जियो एयरफाइबर जैसी सर्विसेज को खरीदने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि अब आप इसे रेंट पर ले सकते हैं. जी हां.. जियो एक जबरदस्त रेंटल प्लान लेकर आया है, जहां आप जियो डिवाइस, जैसे लैपटॉप, फोन और डेटा एयरफाइबर सर्विस को बहुत ही कम कीमत पर उपलब्ध करा सकते हैं. मालूम हो कि, जियो की ये खास सर्विस आम यूजर्स इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं, बल्कि इसे खासतौर पर कॉरपोरेट के लिए डिजाइन किया गया है, चलिए इसकी डिटेल जानें...

गौरतलब है कि, इस खास सर्विस को DaaS नाम दिया गया है, जो आपको एक तय समय के लिए डिवाइस किराए पर लेने की सुविधा देता है. इसमें आपको किराय पर लिए डिवाइस के लिए प्रति महीने या फिर एक किश्त में किराया देना होता है. 

बरकरार रहता है रिटर्न प्रॉफिट पर खतरा 

खबर की शुरुआत में हमने आपको बताया था कि, ये सर्विस आम यूजर्स के लिए नहीं, बल्कि कॉरपोरेट के लिए है. होता दरअसल ये है कि, तमाम कंपनियां अपने कर्मचारियों के लिए एक साथ हजारों के संख्या में लैपटॉप और मोबाइल फोन खरीदती है, जिसमें उनका काफी सारा पैसा खर्च हो जाता है. वहीं रिटर्न प्रॉफिट पर खतरा बरकरार रहता है.   

ऐसे में कंपनी पर पड़ने वाले आर्थिक बोझ से निजात दिलाने के लिए जियो ये सर्विस लेकर आया है. इसमें कंपनियों को लैपटॉप, फोन और अन्य डिवाइस खरीदनी की जरुरत नहीं है, बल्कि इसे  आप सस्ते दामों पर किराय पर ले सकते हैं, जो छोटी कंपनी या फिर स्टार्टअप के लिए काफी ज्यादा फायदेमंद साबित होगा.