logo-image

iPhone 13 Mini इतना सस्ता कहीं नहीं मिलेगा, लूट लो

iPhone 13 Mini Today Sale:  ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर चल रहे धमाकेदाम सेल में आपको iPhone 13 Mini पर जबरदस्त डील मिल रही है. यहां iPhone 13 Mini का दाम आपको चौंकाने वाला है.

Updated on: 12 Apr 2022, 12:15 PM

highlights

  • iPhone 13 Mini की कीमत 69 हजार से ऊपर है
  • iPhone 13 Mini सेल में 50 हजार से भी काम दाम पर है

नई दिल्ली:

iPhone 13 Mini Today Sale: अगर आप भी आई फोन लवर हैं तो ये खबर आपके लिए ही है. अगर हम कहें कि आपका पसंदीदा iPhone 13 Mini अब iPhone SE 5G से भी सस्ता मिल रहा है तो शायद एक पल के लिए आपको भी यकीन नहीं होगा. लेकिन ये एकदम सच है. ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर चल रहे धमाकेदाम सेल में आपको iPhone 13 Mini पर जबरदस्त डील मिल रही है. यहां iPhone 13 Mini का दाम आपको चौंकाने वाला है. जहां iPhone 13 Mini की कीमत 69 हजार से ऊपर है वहीं ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर आपको iPhone 13 Mini को केवल रुपये में घर ले जाने का मौका मिल रहा है. iPhone SE 3 के मुकाबले ज्यादा बेहतर डिसप्ले और डिजाइन से लैस iPhone 13 Mini को आप सस्ते ऑफर में पा सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः स्मार्टफोन से जुड़ी ये बातें चौंका देंगी आपको! कहीं आप तो नहीं भ्रम में?

फ्लिपकार्ट ( Flipkart) पर सेल
ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर iPhone 13 mini को एक्सचेंज डील और बैंक ऑफर्स के साथ बेहद किफायती दाम में पा सकते हैं. iPhone 13 mini के 128GB स्टोरेज वेरिएंट को केवल 50 हजार की कीमत में पाने का गोल्डन चांस दिया जा रहा है. यही नहीं एक्सचेंज ऑफर में iPhone 13 mini को पूरी एक्सचेंज वैल्यू के साथ केवल 48,900 रुपये में पाने का फायदा भी उठा सकते हैं.