logo-image

Honor ने भारत में लॉन्च किए 2 नए स्मार्टवॉच, जानें कीमत और खासियत

स्मार्टफोन ब्रांड ऑनर(Honor) ने गुरुवार को भारत में अपने वियरेबल पोर्टफोलियो में विस्तार करने के मकसद से दो नए स्मार्टवॉच-वॉच ईएस और वॉच जीएस प्रो लॉन्च किए. ऑनर वॉच ईएस (मेटियोराइट ब्लैक वेरिएंट) की कीमत 7499 रुपये है और यह अमेजन पर 17 अक्टूबर की मध

Updated on: 09 Oct 2020, 05:36 PM

नई दिल्ली:

 स्मार्टफोन ब्रांड ऑनर(Honor) ने गुरुवार को भारत में अपने वियरेबल पोर्टफोलियो में विस्तार करने के मकसद से दो नए स्मार्टवॉच-वॉच ईएस और वॉच जीएस प्रो लॉन्च किए. ऑनर वॉच ईएस (मेटियोराइट ब्लैक वेरिएंट) की कीमत 7499 रुपये है और यह अमेजन पर 17 अक्टूबर की मध्यरात्रि से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. अमेजन प्राइम मेम्बर्स के लिए यह सेल 16 अक्टूबर को ही शुरू हो जाएगी.

और पढ़ें: स्नैपडील का दिवाली सेल 'कम में दम' 16 अक्टूबर से

ऑनर वॉच जीएस प्रो (मिडनाइट ब्लैक कलर वेरिएंट) को फ्लिपकार्ट पर से बिग बिलियन डेज सेल के दौरान खरीदा जा सकता है. इस रग्ड घड़ी की कीमत 17,999 रुपये रखी गई है. फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल की शुरुआत 16 अक्टूबर से हो रही है. फ्लिपकार्ट प्लस मेम्बर्स के लिए यह सेल 15 अक्टूबर को शुरू हो जाएगी.

वॉच जीएस प्रो की बैटरी 25 दिनों तक चलेगी और इसमें डुअलस सेलेलाइट पोजीशनिंग सिस्टम्स लगे हैं. यह फोन 100 से अधिक वर्कआउट्स को सपोर्ट करता है. दूसरी ओर, ऑनर वॉच ईएस में 1.64 इंच एमोलेड डिस्प्ले है और यह 95 वर्कआउट मोड्स के साथ है.