News Nation Logo
Banner

स्नैपडील का दिवाली सेल 'कम में दम' 16 अक्टूबर से

अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) के बाद ई-कॉर्मस मार्केटप्लेस स्नैपडील (Snapdeal) ने गुरुवार को कहा कि उसका इस फेस्टिव सीजन (Festive Season) का पहला सेल 16 से 20 अक्टूबर के बीच आयोजित होगा. स्नैपडील ने इसे 'कम में दम (Kam Me Dam)' नाम दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 08 Oct 2020, 05:08:14 PM
Snapdeal

स्नैपडील का दिवाली सेल 'कम में दम' 16 अक्टूबर से (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) के बाद ई-कॉर्मस मार्केटप्लेस स्नैपडील (Snapdeal) ने गुरुवार को कहा कि उसका इस फेस्टिव सीजन (Festive Season) का पहला सेल 16 से 20 अक्टूबर के बीच आयोजित होगा. स्नैपडील ने इसे 'कम में दम (Kam Me Dum)' नाम दिया है और यह भी कहा है कि इस सेल में शामिल वस्तुएं 92 शहरों के करीब 1.25 लाख प्रतिभागियों की राय जानने के बाद चुनी गई हैं. इस सर्वे में शामिल 42 फीसदी लोगों ने कहा कि वे इस सेल में डेली यूज के लिए गैजेट्स खरीदना चाहेंगे जबकि किचनवेयर दूसरा सबसे लोकप्रिय सेगमेंट रहा. इसके लिए 38 फीसदी लोगों ने मत दिए.

खरीदारों ने होम डेकॉर, गिफ्टिंग आईटम्स और एथनिक वेयर के लिए भी अपनी राय रखी. स्नैलडील ने कहा है कि एचडीएफसी, बैंक ऑफ बड़ौदा तथा रत्नाकर बैंक के कार्डस पर विशेष छूट दी जाएगी. इसके अलावा पेटीएम एवं अन्य ईवॉलेट्स के माध्यम से भी खरीदारी करने वालों को छूट मिलेगी.

उधर, फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने त्योहारी सीजन की शुरुआत करते हुए शनिवार को अपने फ्लैगशिप छह दिवसीय 'बिग बिलियन डेज (Big Billion Days)' सेल की घोषणा कर दी. इसका आयोजन इस साल 16 से 21 अक्टूबर के बीच होगा. कम्पनी ने कहा है कि फ्लिपकार्ट प्लस कस्टमर्स को इस महासेल का लाभ 15 अक्टूबर से ही लेने का मौका मिल सकेगा. ईकॉमर्स मार्केटप्लेस ने फेस्टिव सीजन को खास बनाने के लिए इस साल 850 शहरों में 50 हजार से अधिक किराना स्टोर्स को अपने साथ जोड़ा है. इस महासेल के दौरान स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने वाले ग्राहकों को 10 फीसदी का डिस्काउंट देगा. फ्लिपकार्ट ने नो कास्ट ईएमआई के लिए बजाज फिनसर्व और कैशबैक के लिए पेटीएम के साथ करार किया है.

एमेजॉन (Amazon) ने अपनी साल की सबसे बड़ी सेल Great Indian Festival का ऐलान कर दिया है. अमेज़न इंडिया की साइट पर जारी एक बैनर में लिखा है ‘Coming Soon’. एमेजॉन की सबसे बड़ी सेल को लेकर एमेजॉन इंडिया की साइट पर एक माइक्रो साइट भी बनाई गई है, जहां ऑफरों के बारे में विस्‍तार से जानकारी दी गई है. सेल में Prime Members को वरीयता दी जाएगी.

एमेजॉन की माइक्रो साइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, सेल में Home & Kitchen Appliances पर 60% तक, Clothing & Accessories पर 70% तक, Food & gourmet पर 50% तक और Electronics & accessories पर 70% तक की छूट ग्राहकों को दी जा सकती है. सेल में Cashback Rewards की भी बात कही गई है. इन सबके अलावा Amazon Pay की ओर से डेली शॉपिंग रिवॉर्ड्स भी दिए जाएंगे. इसमें ग्राहक रोजाना 500 रुपये बचा पाएंगे. सेल में Exchange Offer भी दिया जा रहा है, जिसमें 13,500 तक की छूट मिल सकेगी.

First Published : 08 Oct 2020, 05:08:14 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो