logo-image

Honor 9X Pro, एपगैलरी के साथ भारत में लॉन्च, यहां जानें कीमत और खासियत

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ऑनर ने मंगलवार को 'ऑनर 9 एक्स प्रो' (Honor 9X Pro) स्मार्टफोन को भारत में नए एपगैलरी के साथ 17,999 रुपये में लॉन्च किया. यह डिवाइस जल्द ही फ्लिपकार्ट पर मिडनाइट ब्लैक और फैंटम पर्पल कलर में उपलब्ध होगा.

Updated on: 13 May 2020, 08:33 AM

नई दिल्ली:

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ऑनर ने मंगलवार को 'ऑनर 9 एक्स प्रो' (Honor 9X  Pro) स्मार्टफोन को भारत में नए एपगैलरी के साथ 17,999 रुपये में लॉन्च किया. यह डिवाइस जल्द ही फ्लिपकार्ट पर मिडनाइट ब्लैक और फैंटम पर्पल कलर में उपलब्ध होगा. ऑनर इंडिया के अध्यक्ष चार्ल्स पेंग ने एक बयान में कहा, 'एप गलरी को वैश्विक स्तर पर आशाजनक प्रतिक्रिया मिली है, और हम भारत में भी अपने प्रयासों और सफलता की कहानी को दोहराने के लिए आश्वस्त हैं.'

विशेष बिक्री के दौरान, इस स्मार्ट फोन को खरीदने के लिए आपको 21 मई से 22 मई के बीच अपना रजिस्ट्रेशन करवाना होगा, रजिस्टर्ड उपभोक्ताओं को 3,000 रुपये की छूट मिलेगी और छह महीने तक की ईएमआई विकल्पों का लाभ उठाने पर कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लगेगा.

और पढ़ें: 2000 कर्मचारियों के साथ Realme फिर शुरू करेगी स्मार्टफोन का Production

लॉन्चिंग ऑफर के तहत कंपनी एक्सीडेंटल डैमेज पर वन टाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट दे रही है, जो तीन महीने तक वैलिड रहेगा. ग्राहकों पसंद न आने पर ग्राहक इसे 7 दिन के अंदर वापस कर सकेंगे.

हॉनर 9एक्स प्रो एंड्रॉयड 9 पर आधारित ईएमयूआई 9.1 पर चलता है. इसमें 6.59-इंच का फुल-एचडी प्लस (1,080 इंटू 2,340 पिक्सल) डिस्प्ले है. हॉनर फोन किरिन 810 चिपसेट पर काम करता है और 6 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इस स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

हॉनर 9एक्स प्रो के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 2-मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर शामिल है. इसमें 16-मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है.

ये भी पढ़ें:भारत में सिर्फ इतनी कीमत के साथ इस दिन लॉन्च होगा Honor 9X Pro स्मार्टफो

हॉनर 9एक्स प्रो 4,000 एमएएच क्षमता की बैटरी से लैस है. इसमें टाइप सी चार्जर लगेगा और इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, जो पावर बटन पर सेट है. कनेक्टिविटी विकल्पों में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ समेत कई अन्य विकल्प मौजूद हैं.