logo-image

Holi 2023: घर लाये सस्ता स्मार्ट टीवी, कीमत जानकर हो जायेंगे हैरान

Holi 2023: इस बार होली मनाने के लिए सारी लोग बेताब होंगे वहीं कुछ लोग अपने घर के लिए टीवी खरीदने का मन बना रहे है तो यह खबर आपके लिए है. जानकारी के मुताबिक ई-कॉमर्स वेबसाइट पर इलेक्ट्रॉनिक समानों पर छुट जारी होने वाले है. ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट

Updated on: 24 Feb 2023, 06:59 PM

highlights

  • फ्लिपकार्ट पर 24 से 28 तक सेल
  • इलेक्टॉनिक सामानों पर डिस्काउंट जारी
  • सस्ती टीवी खरीदने का मौका

नई दिल्ली:

Holi 2023: इस बार होली मनाने के लिए सारी लोग बेताब होंगे वहीं कुछ लोग अपने घर के लिए टीवी खरीदने का मन बना रहे है तो यह खबर आपके लिए है. जानकारी के मुताबिक ई-कॉमर्स वेबसाइट पर इलेक्ट्रॉनिक समानों पर छुट जारी होने वाले है. ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 24 फरवरी से 28 फरवरी के बीच इलेक्ट्रॉनिक समानों पर सेल शुरू होने वाला है जिसमें 20 प्रतिशत से 60 प्रतशित तक छुट मिलेगा. ग्राहक इस खरीद पर कई बैंक के ऑफर दिये जा रहै हैं जिससे आपको अलग से डिस्काउंट मिलेगा और कीमत भी कम हो जायेगी.

जर्मन टीवी निर्माता कंपनी ब्लॉपंक्ट का लेटेस्ट 24 इंच का स्मार्ट टीवी स्पेशल ऑफर के साथ मात्र 6799 रुपये के डिस्काउंट रेट पर मिल रहा है. यह टीवी एचडी डिस्पले के साथ आता है जिसमें 20 वॉट साउंड सिस्टम के साथ आता है. इस टीवी में नीचे की ओर दो हाई वॉल्यूम वाले स्पीकर लगे हैं जिसकी वजह से आप घर पर ही थियेटर वाला अनुभव ले सकते हैं. इसमें A35*4 नाम का चिपसेट लगा हुआ है. ये टीवी 2.4 गीगा हार्ट्ज के साथ आता है. इस 24 इंच के टीवी में 300 निट्स का ब्राइनेट्स शामिल है.

यह भी पढ़े- Tech: Alexa के भारत में पांच साल पूरे, अब लोगों को मिलेगी ये धांसु फीचर

इसी रेंज में दूसरी टीवी है डायानोरा जो 24 इंच के साथ आ रही हैं. इस टीवी का एमआरपी 10,999 है लेकिन 56 प्रतिशत के भारी छूट के बाद यह टीवी आपको मात्र 5499 रुपये मिलेगी. यानि कुल 9 हजार का भारी डिस्काउंट. इस टीवी में 60 गीगा हार्ट्ज के साथ एचडी डिस्पले भी लगा है जो इसे इस कीमत पर खास बनाती है. इसमें 20 हार्ट्ज का साउंट स्पीकर लगा है. जो काफी तेज साउंट प्रदान करता है. कंपनी इस टीवी के साथ एक साल का स्टैंडर्ड वारंटी दे रही है. इसमें 1366 * 768 पिक्सल रोजलुशन भी शामिल है जो जिससे टीवी की पिक्चर क्वालिटी बहुत ही अच्छी हो जाती है. बैंक ऑफर के साथ खरीदने पर डिस्काउंट भी मिलेगा. इसे आप ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.