logo-image

गेम लवर्स के लिए खुशखबरी, Cyberpunk 2077 प्लेस्टेशन स्टोर पर वापस लौटा

सीडी प्रॉजेक्ट रेड के हवाले से द वर्ज ने कहा कि उपयोगकर्ता पीएस 4 संस्करण के साथ कुछ प्रदर्शन मुद्दों का अनुभव करना जारी रख सकते हैं, जबकि हम सभी प्लेटफार्मों में स्थिरता में सुधार करना जारी रखेंगे.

Updated on: 22 Jun 2021, 12:07 PM

highlights

  • यूजर्स पीएस 4 संस्करण के साथ कुछ प्रदर्शन मुद्दों का अनुभव करना जारी रख सकते हैं
  • सीडी प्रॉजेक्ट रेड ने साइबरपंक 2077 के शुरूआती कई मुद्दों को धीरे-धीरे ठीक किया है

सियोल :

साइबरपंक 2077 (Cyberpunk 2077) को हटाए जाने के छह महीने से ज्यादा समय बाद ये सोनी के प्लेस्टेशन स्टोर (Sony PlayStation) पर वापस आ गया है, लेकिन पीएस 4 मालिकों के लिए एक बड़ी चेतावनी भी है. सीडी प्रॉजेक्ट रेड के हवाले से द वर्ज ने कहा कि उपयोगकर्ता पीएस 4 संस्करण के साथ कुछ प्रदर्शन मुद्दों का अनुभव करना जारी रख सकते हैं, जबकि हम सभी प्लेटफार्मों में स्थिरता में सुधार करना जारी रखेंगे. इसमें कहा गया है कि खेल के पीएस 4 प्रो और पीएस 5 संस्करण प्ले स्टेशन पर सबसे अच्छा अनुभव देंगे. साइबरपंक 2077 के लिए सोनी की लिस्टिंग में एक समान चेतावनी है. यह पीएस 4 मालिकों को गेम खरीदने से रोकने की कोशिश करने के लिए एक कदम आगे है. सोनी की लिस्टिंग ने कहा कि पीएस 4 सिस्टम पर उपयोग के लिए खरीद की सिफारिश नहीं की जाती है.

यह भी पढ़ें: Lava का शानदार ऑफर, 1 रुपये में वायरलेस ईयरबड्स, 25 घंटे चलेगी बैटरी

उन्होंने आगे जोड़ा प्लेस्टेशन पर सर्वश्रेष्ठ साइबरपंक अनुभव के लिए, पीएस 4 प्रो और पीएस 5 सिस्टम पर खेलें. साइबरपंक 2077 मूल रूप से दिसंबर में पिछली जनरेशन के एक्सबॉक्स वन और प्लेस्टेशन 4 कंसोल पर गंभीर तकनीकी समस्याओं के साथ शुरू हुआ था. सभी प्लेटफॉर्म पर कई बग और गड़बड़ियां थीं, लेकिन कुछ सबसे गंभीर समस्याएं बेस एक्सबॉक्स और पीएस4 पर पाई गईं. माईक्रोसॉफ्ट ने अपने एक्सबॉक्स स्टोर पर एक चेतावनी लेबल को जोड़ा, जबकि सोनी ने साइबरपंक 2077 को अपने स्टोर से केवल एक सप्ताह के बाद पूरी तरह से हटा लिया.

रिपोर्ट में कहा गया है कि सीडी प्रॉजेक्ट रेड ने साइबरपंक 2077 के शुरूआती कई मुद्दों को धीरे-धीरे ठीक किया है, लेकिन यह स्पष्ट है कि एक्स बॉक्स वन और पीएस 4 संस्करणों पर अभी भी काम किया जाना बाकी है. इसमें कहा गया है कि 2021 की दूसरी छमाही में साइबरपंक 2077 के लिए एक मुफ्त अगली जनरेशन का अपग्रेड उपलब्ध होगा, जिसमें पूरे साल और ज्यादा सुधार की योजना है.