News Nation Logo
Banner

गार्मिन ने भारत में 2 वेणु सीरीज की स्मार्टवॉच लॉन्च की

गार्मिन इंडिया ने सोमवार को अपनी वेणु सीरीज में दो नई और उन्नत जीपीएस स्मार्टवॉच लॉन्च की, जो स्टेनलेस स्टील बेजल और आरामदायक सिलिकॉन बैंड के साथ आती हैं.

IANS | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 06 Jul 2021, 11:25:38 AM
Garmin smartwatch

Garmin smartwatch (Photo Credit: (फोटो-Ians))

नई दिल्ली:

गार्मिन इंडिया ने सोमवार को अपनी वेणु सीरीज में दो नई और उन्नत जीपीएस स्मार्टवॉच लॉन्च की, जो स्टेनलेस स्टील बेजल और आरामदायक सिलिकॉन बैंड के साथ आती हैं. वेणु 2 और वेणु 2एस स्मार्टवॉच क्रमश: 45 मिमी वॉच केस और 40 मिमी वॉच केस के साथ आते हैं. वेणु2 41,990 रुपये में उपलब्ध है, जबकि वेणु2एस विभिन्न ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों पर 37,990 रुपये में उपलब्ध होगा. स्मार्टवॉच में 25 से ज्यादा बिल्ट-इन स्पोर्ट एप्लिकेशन हैं, जिनमें पहले से लोड किए गए उच्च तीव्रता वाले वर्कआउट, एनिमेटेड कार्डियो, स्ट्रेंथ, योग और पिलेट्स हैं.

गार्मिन इंडिया के निदेशक अली रिजवी ने कहा "वेणु और वेणु एसक्यू को भारत और दुनिया के अन्य हिस्सों में हमारे ग्राहकों से प्रभावशाली प्रतिक्रिया मिली है. अपने ग्राहकों के फिटनेस शासन को आगे बढ़ाने के लिए, हम उपयोगकर्ताओं को उनके कसरत के साथ मार्गदर्शन करने के लिए नए वेणु 2 और वेणु 2एस लाए हैं, जिससे उन्हें एक सक्रिय जीवन शैली की ओर ले जाएं."

और पढ़ें: जल्द आने जा रहा है Realme Dizo का नया फीचर फोन, जानिए क्या होगी खासियत

वेणु सीरीज में एमोलेड डिस्प्ले के साथ कॉनिर्ंग गोरिल्ला ग्लास 3 टचस्क्रीन, वर्कआउट की गहराई से रिपोर्ट देने वाला नया हेल्थ स्नैपशॉट फीचर, तेजी से बैटरी रिचार्ज के साथ बेहतर बैटरी लाइफ और नया बैटरी सेवर मोड दिया गया है.

स्मार्टवॉच में रेस्पिरेटरी ट्रैकिंग, पल्स ऑक्स सेंसर, बॉडी बैटरी एनर्जी मॉनिटरिंग, स्ट्रेस ट्रैकिंग, प्रेग्नेंसी और मेंस्ट्रुअल साइकल मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग के साथ-साथ यूजर्स के फिटनेस लक्ष्यों और प्रगति को ट्रैक करने के लिए अन्य अतिरिक्त हेल्थ मॉनिटरिंग मेट्रिक्स से लेकर कई तरह की विशेषताएं हैं.

कंपनी ने कहा उपयोगकर्ता स्मार्टवॉच मोड में 11 दिनों तक और वेणु 2 पर जीपीएस मोड में 8 घंटे तक और स्मार्टवॉच मोड पर 10 दिनों तक और वेणु 2एस पर जीपीएस मोड में 7 घंटे तक और तेजी से रिचाजिर्ंग के साथ एक बढ़ी हुई बैटरी लाइफ का आनंद ले सकते हैं.

First Published : 06 Jul 2021, 11:22:05 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×