logo-image

चीन में 22 जुलाई को लॉन्च होगा गैलेक्सी जेड फ्लिप 5जी, मिलेगी ये शानदार सुविधाएं

दक्षिण कोरिया टेक जाएंट-सैमसंग ने अपने आधिकारिक वेइबो एकाउंट के जरिए इस बात की पुष्टि की है कि वह चीन में 22 जुलाई को गैलेक्सी जेड फ्लिप 5जी लॉन्च करने जा रहा है.

Updated on: 21 Jul 2020, 05:04 PM

नई दिल्ली:

दक्षिण कोरिया टेक जाएंट-सैमसंग ने अपने आधिकारिक वेइबो एकाउंट के जरिए इस बात की पुष्टि की है कि वह चीन में 22 जुलाई को गैलेक्सी जेड फ्लिप 5जी लॉन्च करने जा रहा है. इसके अलावा कम्पनी ने यह भी कहा है कि इस डिवाइस को कम्पनी के गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के जरिए पूरी दुनिया में पांच अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. गज्मोचाइना के मुताबिक इस फोन के लिए प्री-ऑर्डर चीन में इसके लॉन्च के दिन से शुरू हो सकते हैं. पोस्ट में कहा गया है कि इस स्मार्टफोन के नए रंगों में आने की उम्मीद है. आगामी 5जी फोन की झलक चीन की रेगुलेटरी बाडी-टीईएनएए की वेबसाइट पर देखने को मिली है. यह कहा जा रहा है कि गैलेक्सी फ्लिप 5जी ऑक्टा कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्लस एसओसी से लैस हो सकता है.

यह भी पढ़ें- हाई कोर्ट ने पायलट गुट को दी राहत, गहलोत कैबिनेट की बैठक सीएम आवास पर जारी

छोटा डिस्प्ले 1.05 इंच का होगा

साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि अपने पूर्ववर्ती की तरह इस फोन में भी दो स्क्रीन हो सकते हैं. छोटा डिस्प्ले 1.05 इंच का होगा. इस स्मार्टफोन में 12एमपी सेंसर (फ्रंट) और बैक में 12 एवं 10एमपी के डुअल कैमरा सेटअप हो सकते हैं. इसमें 3204एमएएच की बैटरी होगी और यह 15डब्ल्यू फास्ट चाजिर्ंग को सपोर्ट करेगा. OPPO RENO 4 PRO भारत में 31 जुलाई को लांच होगा. चीनी स्‍मार्टफोन निर्माण कंपनी OPPO ने सोमवार को यह ऐलान किया. कंपनी ने कहा कि कवर्ड 3 डी बॉर्डरलेस सेंस स्क्रीन के साथ OPPO RENO 4 PRO भारत में 31 जुलाई को लांच किया जाएगा. कंपनी ने यह भी बताया कि इसके लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. हाल ही में इस स्मार्टफोन को चीन में 3,799 रेनमिनबी में लांच किया गया, जिसका भारतीय मूल्‍य करीब 40,500 के करीब है.