logo-image

Gadget: मोटोरोला ने लांच किया नया फोन, कीमत जानकार हो जायेंगे हैरान

मोटोरोला मोबाइल ने हाल ही में अपना नया कम कीमत वाला फोन moto e13 जनता के बीच उतार दिया है. आज बुधवार 15 फरवरी को फ्लिपकार्ट पर सेल लांच किया गया. कंपनी ने पहली बार ये सेल शुरू किया है. फ्लिपकार्ट सेल के अनुसार इस मोबाइल पर कई बैंकों की ओर से ऑफर दिया

Updated on: 15 Feb 2023, 04:06 PM

नई दिल्ली:

मोटोरोला मोबाइल ने हाल ही में अपना नया कम कीमत वाला फोन moto e13 जनता के बीच उतार दिया है. आज बुधवार 15 फरवरी को फ्लिपकार्ट पर सेल लांच किया गया. कंपनी ने पहली बार ये सेल शुरू किया है. फ्लिपकार्ट सेल के अनुसार इस मोबाइल पर कई बैंकों की ओर से ऑफर दिया जा रहा है. इस ऑफर को यूज करने के बाद मोबाइल के दाम में 3 हजार तक कम हो जायेगा. वहीं, कंपनी ने लो रेंज के सेगमेंट को ध्यान में रखते हुए कंपनी इस मोबाइल की कीमत 7 हजार रखी है.

कंपनी के द्वारा मोबाइल को कुछ दिन पहले ही लांच किया गया है. इस मोबाइल को दो रैम वाले सेगमेंट के साथ लांच किया है. इसमें पहला बेस मॉडल जो 2 जीबी और दूसरा 4 जीबी रैम के साथ लांच किया है. वहीं, स्टोरेज की बात करे तो दोनों मॉडल में 64 जीबी का रोम मौजूद है जिससे आप स्टोरेज को बढ़ा सकते है. इसके साथ ही फोन में 720 *1600 पिक्सल का HD+ रोजोलूशन के साथ लांच किया है. इसके साथ ही फोन में 6.5 इंच का वाटर-ड्ऱॉप नॉच के साथ डिस्पले दिया गया है. इसमें IPS LCD पैनल भी शामिल है. वहीं, प्रोसेसर की बात करे तो इसमें Mali-G67 MP1 GPU लगा हुआ है और यह Unisoc T606 चिपसेट के साथ आता है जो फोन को एडवांस बनाता है.

यह भी पढ़े- Twitter के मालिक Elon Musk ने दान किए करीब 64 हजार करोड़ रुपए, जानें किसको?

वहीं, इस फोन के कीमत की बात करते है तो 2 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले बेस मॉडल की कीमत 6,999 रुपये है, जबकि 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले मॉडल के लिए 7,999 रुपये कस्टमर को कीमत अदा करना होगा.  कंपनी ने बताया है कि मोबाइल में एडिसनल स्टोरेज की सुविधा दी गई है. यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए इसे 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है. यह फोन गूगल के लेटेस्ट एंड्राइड 13 के गो एडिसन पर आधारित होगा. वहीं कैमरे की बात करे तो रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल है और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है.