logo-image

Father's Day 2022: खास मौके पर पापा को दें ये स्मार्ट गैजेट्स, उनकी जिंदगी में लाएं बहार

Father's Day 2022: इस आर्टिकल में आपके साथ कुछ ऐसे गैजेट्स के बारे में बताएंगे जिन्हें आप अपने पापा को गिफ्ट कर सकते हैं. बाजार में शानदार एडवांस फीचर्स वाले गैजेट्स की भरमार आप कुछ ऐसा चुनना चाहेंगे जिससे आप पापा के चेहरे पर खुशी झलक उठे.

Updated on: 18 Jun 2022, 12:56 PM

highlights

  • पापा को स्मार्ट होम स्पीकर गिफ्ट कर सकते हैं
  • चार्जिंग वाला ट्रिमर भी आपके पापा के आएगा काम

नई दिल्ली:

Father's Day 2022: इस फादर्स डे पर अगर आप भी अपने पापा को कुछ स्पेशल गिफ्ट देने के बारे में सोच रहे हैं तो इस खबर को पढ़ना चाहिए. इस आर्टिकल में आपके साथ कुछ ऐसे गैजेट्स के बारे में बताएंगे जिन्हें आप अपने पापा को गिफ्ट कर सकते हैं. वैसे तो बाजार में शानदार एडवांस फीचर्स वाले गैजेट्स की भरमार है लेकिन यकीनन आप कुछ ऐसा चुनना चाहेंगे जिससे आप पापा के चेहरे पर खुशी ला दें. तो चलिए फटाफट जान लेते हैं कौन से स्मार्ट गैजेट्स इस फादर्स डे बेहतरीन गिफ्ट बन सकता है.

पापा को दें अच्छी हेल्थ का तोहफा
आजकल स्मार्टवॉच ट्रेंड में है. आप चाहें तो अपने पापा को एक स्मार्टवॉच गिफ्ट कर सकते हैं. स्मार्टवॉच के स्मार्टफीचर्स हेल्थ का भी खास ख्याल रखते हैं.  स्मार्टवॉच में यूजर को Stress Monitor, Heart, Sleep Monitor और Water Resistance जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं. तो इस बार आप अपने पापा को अच्छी हेल्थ का तोहफा दे सकते हैं.

पापा लगे कूल डैड
ट्रिमर हर पुरुष की जरूरत है. आप चाहें तो मार्केट से एक अच्छा ट्रिमर खरीद कर अपने पापा को दे सकते हैं. आजकल मार्केट में स्मार्ट लुक के लिए चार्जिंग वाले ट्रिमर आते हैं. एक बार चार्ज करने पर इन्हें आसानी से 60 मिनट तक चला सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः WhatsApp यूजर सावधान! फादर्स डे पर ये मैसेज चुरा रहा है जानकारी

पापा की जिंदगी को बनाएं आसान
आप अपने पापा को एक अच्छा होम स्मार्ट स्पीकर गिफ्ट कर सकते हैं. गूगल होम स्मार्ट स्पीकर गिफ्ट करते हैं तो इसमें गूगल असिस्टेंट से उनकी लाइफ पहले से आसान हो जाएगी. गूगल स्मार्ट स्पीकर पापा के लिए न्यूज भी पढ़ेगा और उनके मनपसंद गाने भी प्ले करेगा.