logo-image

लो मच्छरों को मारने का आ गया पैसा वसूल डिवाइस, इतना सस्ता कि यकीन करना मुश्किल

Electronic LED Mosquito Killer Machine: इस आर्टिकल में एक ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जो ना कि सिर्फ किफायती है बल्कि मच्छरों का खात्मा करने के लिए आपके सेहत को भी खतरे में नहीं डालता.

Updated on: 26 Mar 2022, 01:36 PM

highlights

  • गर्मियों के साथ ही मच्छरों भी दस्तक दे चुके हैं
  • मॉस्कीटो रिपेलेंट लिक्विड का इस्तेमाल सही नहीं है

नई दिल्ली:

Electronic LED Mosquito Killer Machine: गर्मियों के शुरू होते ही मच्छरों ने भी घरों में दस्तक देना शुरू कर दिया है. वैसे तो मच्छरों को मारने के लिए बाजार में एक से एक विकल्प मौजूद हैं. इनमें मच्छरदानी से लेकर मोर्टीन और मॉस्कीटो रिपेलेंट लिक्विड जैसे ऑप्शन हमारे पास हैं. लेकिन जहां एक ओर मच्छर का काटना स्वास्थ्य के हानिकारक हो सकता है वैसे ही इन मॉस्कीटो रिपेलेंट लिक्विड का प्रयोग करना सेहत को प्रभावित करता है. ऐेसे में क्या विकल्प बाकि रह जाता है. अगर आप भी मच्छरों के लिए रामबाण इलाज खोज रहे हैं तो इस खबर को पढ़ कर आपका दिल जरूर खुश होने वाला है. इस आर्टिकल में एक ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जो ना कि सिर्फ किफायती है बल्कि मच्छरों का खात्मा करने के लिए आपके सेहत को भी खतरे में नहीं डालता.

यह भी पढ़ेंः BSNL के इन धांसू रिचार्ज प्लान में मिलते हैं इतने बेनेफिट्स, कीमत भी कम

मात्र 277 रुपये मिलेगा मच्छरों का अचूक इलाज
मात्र 277 रुपये की कीमत में एलईडी सक्शन लैम्प (Electronic LED Mosquito Killer Machine) को खरीद सकते हैं. इस डिवाइस की खासियत इससे निकलने वाली एलईडी लाइट है, जो मच्छरों को आकर्षित कर उनका खात्मा करती है. डिवाइस देखने में ब्लूटूथ जितने आकार में आता है. ये डिवाइस मच्छरों को मारने के साथ-साथ लैम्प का भी काम करता है. डिवाइस के लिए बहुत कम पावर लगती है. इसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म मीशो (Meesho)से खरीद सकते हैं.