logo-image

3 मिनट में ही बिके Realme के 70,000 स्मार्टफोन्स, Narzo 10 ने बनाया नया रिकॉर्ड

महामारी कोरोना वायरस (CoronaVirus Covid-19) ने दुनियाभर में कारोबार को ठप्प कर के रख दिया है. लेकिन इस वायरस की वजह हुए लॉकडाउन में स्मार्टफोन के बाजार अब भी गुलजार है. दरअसल, अभी हाल ही में रियलमी ने अपने स्मार्टफोन Nazro 10 की सेल आयोजित की थी, जिस

Updated on: 19 May 2020, 12:50 PM

नई दिल्ली:

महामारी कोरोना वायरस (CoronaVirus Covid-19) ने दुनियाभर में कारोबार को ठप्प कर के रख दिया है. लेकिन इस वायरस की वजह हुए लॉकडाउन में स्मार्टफोन के बाजार अब भी गुलजार है. दरअसल, अभी हाल ही में रियलमी ने अपने स्मार्टफोन Nazro 10 की सेल आयोजित की थी, जिसमें उसने एक नया रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है. सेल के शुरू होते ही Realme Narzo 10 के 70,000 हैंडसेट बिक गए.

रियलमी कंपनी ने अपने ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि सेल खुलने के तीन मिनट के भीतर उनके सभी फोन बिक गए. कंपनी ने पहले चरण में 70,000 फोन बेचने का टारगेट रखा था. इसके साथ ही कंपनी ने इस ट्वीट में यूजर्स के इस प्यार के लिए धन्यवाद भी किया. कंपनी ने ट्वीट में रियलमी नार्जो 10 को सेगमेंट का सबसे पावरफुल क्वॉड कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन भी बताया.

फोन में 720x1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. 4जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G80 SoC प्रोसेसर लगा है. रियर फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड रियलनी UI दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Nokia फोन में अब मिलेगी Call Recording की सुविधा

फटॉग्रफी के लिए फोन में रियर क्वॉड कैमरा सेटअप मौजूद है. इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल और दो 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 18 वॉट क्विक चार्ज सपॉर्ट के साथ आती है.