News Nation Logo

Clubhouse ने iOS यूजर्स के लिए शानदार फीचर शुरू किया, होंगे ये फायदे

Clubhouse ने घोषणा की है कि उसने स्थानिक ऑडियो फीचर को रोल आउट करना शुरू कर दिया है, जो क्लबहाउस चैट को एक नया स्तर देगा. यह फीचर सभी वायर्ड और वायरलेस हेडफोन के साथ सपोर्ट करेगा.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 16 Oct 2021, 08:01:22 AM
Clubhouse-Music Mode-iOS

Clubhouse-Music Mode-iOS (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • यूएसबी माइक्रोफोन या मिक्सिंग बोर्ड ऑडियो डिवाइस का उपयोग करने में सक्षम होंगे
  • संगीत को उच्च गुणवत्ता और शानदार स्टीरियो साउंड के साथ प्रसारित करता है

नई दिल्ली:

लोकप्रिय ऑडियो चैट ऐप क्लबहाउस (Clubhouse) ने यूजर्स के लिए म्यूजिक मोड (Music Mode) को एक नई सेटिंग फीचर के रूप में पेश किया है, ताकि म्यूजीशियन को ऐप पर अच्छा प्रदर्शन करने में मदद मिल सके. यह फीचर उन संगीतकारों को अच्छी सुविध प्रदान करेगा, जो सोशल नेटवर्क पर लाइव प्ले करते हैं और साउंड क्वालिटी को अनुकूलित करने के लिए सोशल नेटवर्क पर अपने स्वयं के विशेष टूल सेट करते हैं. यह म्यूजिक मोड सबसे पहले आईओएस (iOS) पर एंड्रॉइड के साथ फास्ट फॉलो के रूप में रोल आउट होगा. कंपनी ने एक बयान में कहा कि म्यूजिक मोड क्लबहाउस को आपके संगीत को उच्च गुणवत्ता और शानदार स्टीरियो साउंड के साथ प्रसारित करने के लिए अनुकूलित करता है. आप अपने प्रदर्शन के लिए बाहरी यूएसबी माइक्रोफोन या मिक्सिंग बोर्ड जैसे पेशेवर ऑडियो डिवाइस का भी उपयोग करने में सक्षम होंगे.

यह भी पढ़ें: ये Smart Band नापेंगे आपका बीपी, कीमत 3000 रुपए से भी कम

जब आप प्ले रहे हों तो संगीत मोड को सक्षम करने के लिए, तीन बिंदुओं पर टैप करें और मेनू से ऑडियो गुणवत्ता चुनें. फिर जाम सत्र शुरू करने के लिए संगीत विकल्प चुनें. इसके अलावा, क्लबहाउस अपने सर्च बार में भी सुधार कर रहा है. एक नए अपडेट से शुरू होकर, ऐप अब इसे स्क्रीन के शीर्ष पर प्रदर्शित करता है. सर्च शुरू करने के लिए, सर्च बार के लिए बस अपने हॉलवे के शीर्ष पर स्क्रॉल करें और आप सीधे आईओएस पर सर्च से अपने दोस्तों को देखने में सक्षम होंगे (और यह जल्द ही एंड्रॉइड पर आ जाएगा).

इससे पहले, क्लबहाउस ने घोषणा की है कि उसने स्थानिक ऑडियो फीचर को रोल आउट करना शुरू कर दिया है, जो क्लबहाउस चैट को एक नया स्तर देगा. यह फीचर सभी वायर्ड और वायरलेस हेडफोन के साथ सपोर्ट करेगा.

First Published : 16 Oct 2021, 08:01:22 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.