logo-image

सबसे किफायती 1 Gbps ब्रॉडबैंड प्लान, कीमत जान कर चौंक जाएंगे आप 

ACT का 1 Gbps प्लान सबसे किफायती है. इसके लिए मात्र 1,999 रुपये की कीमत चुकानी पड़ती है. सबसे अच्छी बात तो यह कि यह प्लान जियो और एयरटेल के1 Gbps प्लान को भी कीमत के मामले पीछे छोड़ देता है.

Updated on: 12 Mar 2022, 10:56 AM

highlights

  • प्लान की कीमतें अलग-अलग शहरों में अलग-अलग हैं
  • यह प्लान जियो-एयरटेल से आधी कीमत पर मिलता है

नई दिल्ली:

ब्रॉडबैंड कनेक्शन की बात आने पर ACT(Atria Convergence Technologies) यूजर्स को चुनने के लिए कई विकल्प उपलभब्ध करवाता है. ACT के हाई स्पीड प्लान में 1 Gbps स्पीड प्लान आता है. बता दें ACT फाइबरनेट भारत में लीडिंग कमर्शियल सर्विस प्रोवाइडर (आईएसपी) में से एक है लेकिन यह कंपनी देश के कुछ ही क्षेत्रों और शहरों में मौजूद है. ACT फाइबरनेट के प्लान की बात करें तो इसकी कीमत अलग-अलग शहरों के हिसाब से अलग-अलग है. इस रिपोर्ट में ACT के ही एक किफायती प्लान के बारे में आपको बताएंगे. ACT का 1 Gbps प्लान सबसे किफायती है. इसके लिए मात्र 1,999 रुपये की कीमत चुकानी पड़ती है. सबसे अच्छी बात तो यह कि यह प्लान जियो और एयरटेल के1 Gbps प्लान को भी कीमत के मामले पीछे छोड़ देता है. ACT के 1 Gbps प्लान  ACT GIGA के नाम से मिलता है. यह दिल्ली के ग्राहकों के लिए आसानी से  उपलब्ध है.

यह भी पढ़ेंः Apple MacBook Air नए डिज़ाइन संग मिलेंगे कलर्स के भी विकल्प

प्लान में ग्राहकों को मिलते हैं अनेकों फायदे
कंपनी का दावा है कि यूजर्स को इस प्लान के साथ अनलिमिटेड डेटा मिलता है, लेकिन प्लान FUP(Fair Usage Policy) के तहत काम करता है. इस प्लान में यूजर्स को 3.3TB मंथली डेटा मिलता है. यही नहीं प्लान में एक महीने के लिए ZEE5 प्रीमियम, Cult.fit का फ्री ट्रायल मिलता है.

जियो-एयरटेल से आधी है कीमत
कीमत की बात की जाए तो JioFiber और Airtel Xstream Fiber दोनों ही कंपनियों के 1 Gbps ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 3,999 रुपये प्रति माह पड़ती है. यानि ACT के 1 Gbps प्लान से यह दोनों ही प्लान 2,000 रुपये ज्यादा महंगे पड़ते हैं.