logo-image

Apple MacBook Air नए डिज़ाइन संग मिलेंगे कलर्स के भी विकल्प

Apple MacBook Air: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एप्पल के मैकबुक एयर में यूजर्स को ऑफ-व्हाइट बेजेल्स और ब्लैक के बजाय मैचिंग ऑफ-व्हाइट की बोर्ड मिल सकता है.

Updated on: 12 Mar 2022, 08:57 AM

highlights

  • नए मैकबुक प्रो में शानदार लिक्विड रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले मिलेगी
  • 1080पी फेसटाइम एचडी कैमरा और बेहतरीन ऑडियो सिस्टम भी मिलेगा

नई दिल्ली:

Apple MacBook Air: यूजर्स को एप्पल (Apple)के मैकबुक एयर का बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में माना जा रहा है यूजर्स को जल्द ही यह खुशखबरी मिल सकती है. एम1 एप्पल सिलिकॉन प्रोसेसर के साथ एप्पल (Apple) नए मैकबुक एयर को पेश करने जा रहा है. एक नई रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि 2022 मैकबुक एयर में यूजर्स को नया फॉर्म फैक्टर डिजाइन के साथ कलर्स के भी बेहतरीन विकल्प देखने को मिलेंगे. एप्पल विश्लेषक मिंग-ची कू के अनुसार, अगला मैकबुक एयर पतला और हल्का होने की उम्मीद है. यह 24 इंच के आईमैक रंग ऑपशन्स के समान रंग विकल्पों में आ सकता है, जैसे नीला, हरा, गुलाबी, चांदी, पीला, नारंगी और बैंगनी.

यह भी पढ़ेंः जर्मन ब्रांड ब्लॉपंक्ट की खास पेशकश, जबदस्त फीचर्स के साथ इस दिन यहां मिलेगा स्मार्ट टीवी

कमाल के होंगे फीचर्स
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एप्पल के मैकबुक एयर में यूजर्स को ऑफ-व्हाइट बेजेल्स और ब्लैक के बजाय मैचिंग ऑफ-व्हाइट की बोर्ड मिल सकता है. 2022 मैकबुक एयर में यूएसबी सी पोर्ट और 30 वॉट पावर एडॉप्टर की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा फुल-साइज फंक्शन की, मल्टीपल एक्सटर्नल डिस्प्ले सपोर्ट और एक मैगसेफ चार्जिग कनेक्टर जैसे फीचर्स ग्राहकों को मिल सकते हैं. कंपनी ने एक बयान में कहा कि मैकबुक प्रो ग्राउंडब्रेकिंग प्रोसेसिंग, ग्राफिक्स और मशीन लर्निंग (एमएल) परफॉर्मेंस देता है. इसके अलावा इसमें बेहतरीन बैटरी बैकअप भी मिलता है. नए मैकबुक प्रो में शानदार लिक्विड रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले, एक 1080पी फेसटाइम एचडी कैमरा और बेहतरीन ऑडियो सिस्टम यूजर्स का दिल जीतेगा. -आईएएनएस