logo-image

जर्मन ब्रांड ब्लॉपंक्ट की खास पेशकश, जबदस्त फीचर्स के साथ इस दिन यहां मिलेगा स्मार्ट टीवी

Smart Tv News: जर्मन ब्रांड ब्लॉपंक्ट ने बीते गुरुवार को ऐलान किया है कि भारत में इस ब्रांड के दो नए स्मार्ट टीवी ग्राहकों के लिए पेश होने जा रहे हैं

Updated on: 11 Mar 2022, 09:40 AM

highlights

  • 12 मार्च 2022 से Flipkart पर मिलेगा स्मार्ट टीवी
  • 16-20 हजार है स्मार्ट टीवी की भारतीय ग्राहकों के लिए कीमत

नई दिल्ली:

आईएएनएसः भारतीय ग्राहकों को ब्लॉपंक्ट की ओर से एक खास तोहफा पेश किया जा रहा है. पुराने टीवी को नए स्मार्ट टीवी से रिप्लेस करने के बारे में सोच रहे हैं तो यह खबर पढ़नी चाहिए. दरअसल जर्मन ब्रांड ब्लॉपंक्ट ने बीते गुरुवार को ऐलान किया है कि भारत में इस ब्रांड के दो नए स्मार्ट टीवी ग्राहकों के लिए पेश होने जा रहे हैं. नए टीवी मॉडल- 40 इंच के एचडी रेडी और 43 इंच के एफएचडी टीवी हैं. 40 इंच के एचडी रेडी की कीमत 15,999 रुपये होगी और 43 इंच के एफएचडी टीवी की कीमत 19,999 रुपये होगी.

यह भी पढ़ेंः SAMSUNG  का यह फोन चुराने आ रहा है आपका दिल, कमाल के हैं फीचर्स

कब और कहां से ले सकते हैं स्मार्ट टीवी
कंपनी के ऐलान के साथ ही भारतीय ग्राहकों के लिए यह दो स्मार्ट टीवी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 12 मार्च 2022 से उपलब्ध रहेंगे. 

कमाल के हैं फीचर्स
कंपनी के अनुसार 40 इंच के टीवी पर 400 निट्स ब्राइटनेस और अल्ट्रा-थिन बेजल के साथ एक तरह का उच्च ऑडियो-विजुअल सिनेमाई अनुभव ग्राहकों को प्राप्त होगा. 43-इंच टीवी में कोई बेजल नहीं है. यह 500 निट्स ब्राइटनेस और एक इन-बिल्ट क्रोमकास्ट देगा. दोनों ही स्मार्ट टीवी 1 जीबी रैम, 8 जीबी रोम, 3 एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट को सपोर्ट करते हैं. ये मॉडल एचडीआर10 के साथ आते हैं ताकि दर्शकों को बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी का अनुभव मिले.

मिलेंगे ये फायदे
इन स्मार्ट टीवी के यूजर्स अगर एंड्रॉइड यूजर्स हैं तो वे गूगल प्ले से कई ऐप्स और गेम्स का लाभ भी उठा पाएंगे. यही नहीं यूजर्स रिमोट के सिंगल टच से अमेजन प्राइम, यूट्यूब और सोनी लिव का भी आनंद ले पाएंगे.

यह भी पढ़ेंः लॉन्च हुआ 5G कनेक्टिविटी वाला नया IPhone SE, ये है शुरूआती कीमत

भारत में ब्लॉपंक्ट टीवी के एक विशेष ब्रांड लाइसेंसधारी, एसपीपीएल के सीईओ, अवनीत सिंह मारवाह के अनुसार "अधिक समावेशी डिजिटल इंडिया बनाने की प्रतिबद्धता के बाद, हम फ्लिपकार्ट पर दो नए मॉडल लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं. उत्पाद नवाचार में एक आदर्श बदलाव को देखते हुए, हमें विश्वास है कि ये ऐसे प्रोडक्ट हैं जो हर भारतीय परिवार के लिए सबसे उपयुक्त होंगे" -आईएएनएस