logo-image

Samsung Galaxy Z Flip 3: सैमसंग का ये जबरदस्त मॉडल हो गया इतना सस्ता, कीमत सुन नहीं रहेगा खुशी का ठिकाना

Bumper Discount On Samsung Galaxy Z Flip 3

Updated on: 20 Oct 2022, 03:08 PM

नई दिल्ली:

Bumper Discount On Samsung Galaxy Z Flip 3: फेस्टिव सीजन चल रहा है ऐसे में गैजेट्स पर डील्स के धमाके की खबर आपके लिए भी जरूरी हो जाती है. कई ई कॉमर्स वेबसाइट पर इस समय दिवाली सेल चल रही है. जहां स्मार्टफोन की कीमतें पहले से बहुत कम प्राइस पर लिस्ट की गई हैं. अगर आप भी इस दिवाली एक फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपका दिल खुश कर सकती है. जी हां, ई कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर सैमसंग के जेड फ्लिप 3  (Samsung Galaxy Z Flip 3) पर धमाकेदार डील ऑफर कर रही है. अगर आप सोच रहे हैं कि सैमसंग का ये स्मार्टफोन आपके बजट से बाहर है तो आपका भ्रम दूर हो सकता है. 

कितने रुपये में बिक रहा  Samsung Galaxy Z Flip 3
दरअसल दिवाली सेल में फ्लिपकार्ट ने सैमसंग के इस शानदार डिवाइस को 35 हजार रुपये से भी कम कीमत पर घर ले जाने  का मौका दे रही है.  सैमसंग के इस स्मार्टफोन को 59,999 रुपये लिस्ट किया गया है वहीं यह पहली बार है जब कंपनी इतनी कम कीमत पर सैमसंग के इस डिवाइस को पेश कर रही हो.  स्मार्टफोन के मार्केट प्राइस की बात करें तो इसकी कीमत 95,999 रुपये है. खास बात ये कि फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर में 33 हजार रुपये में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः ZTE Axon 40 SE उड़ा रहा गर्दा, स्मार्टफोन की लुक्स बना रही दीवाना

स्मार्टफोन की खासियत की बात करें तो इसे 8जीबी रैम के साथ 128 जीबी रोम मिलती है. फोल्डेबल स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल एचडी डिसप्ले मिलती है. स्मार्टफोन को 33 हजार एमएएच बैटरी  (Lithium-ion Battery) के साथ आता है. डुअल कैमरा सेटअप के साथ स्मार्टफोन में 12MP + 12MP का कैमरा मिलता है इसके अलावा सेल्फ क्लिक करने के लिए स्मार्टफोन में 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.