logo-image

जिद्दी दाग होंगे अब चुटकियों में साफ, Washing Machine पर बंपर ऑफर 

Bumper Deal On Washing Machine: वॉशिंग मशीन को कुछ लोग बेफिजूल का खर्चा मान उसकी खरीद पर और बिजली के बिल पर पैसा नहीं देना चाहते. लेकिन अगर आपको एक अच्छी मशीन शानदार फीचर्स के साथ बेहद ही कम दाम में मिल जाए तो आप ऑफर जरूर चेक करना चाहेंगे.

Updated on: 25 Apr 2022, 10:25 AM

highlights

  • Whirlpool , Samsung कंपनियों के वाशिंग मशीन 10 हजार रुपये से कम कीमत पर
  • वाशिंग मशीन की ऑनलाइन खरीद पर सस्ती ईएमआई का विकल्प भी मिल रहा है

नई दिल्ली:

Bumper Deal On Washing Machine: एक बात से आप भी इंकार नहीं कर सकते कि पूरे घर के कपड़ों को रोजाना धोना या हफ्ते में एक बार धोना एक बड़ी जंग लड़ने जैसा है. ऊपर से सारे कपड़े अगर हाथ से धोए जाएं तो अच्छी- खासी एनर्जी इसमें लॉस हो जाती है. आपका काम वाशिंग मशीन आसान कर सकती है. लेकिन बहुत से लोग हाथ से ही कपड़े धोते हैं, उनका मानना होता है कि वॉशिंग मशीन से कपड़े साफ नहीं धुलते. साथ ही वॉशिंग मशीन को कुछ लोग बेफिजूल का खर्चा मान उसकी खरीद पर और बिजली के बिल पर पैसा नहीं देना चाहते. लेकिन अगर आपको एक अच्छी मशीन शानदार फीचर्स के साथ बेहद ही कम दाम में मिल जाए तो आप ऑफर जरूर चेक करना चाहेंगे. ऐसी ही एक जबरदस्त डील आपके लिए लेकर आए हैं. चलिए फटाफट चेक करते हैं वॉशिंग मशीन पर लेटेस्ट डील

बढ़िया ब्रांडेड वाशिंग मशीन को 10 हजार रुपये से कम खर्च पर घर ला सकते हैं. इसके लिए Whirlpoo, LG, Samsung की मशीनों को खरीदना का मौका मिल रहा है. 
ये मिल रहा है ऑफर्स 
Samsung 6.5 Kg 5 Star Semi-Automatic Top Loading Washing Machine

सैमसंग की इस वाशिंग मशीन की मार्केट में कीमत 12,500 रुपये है. ऑनलाइन मशीन को खरीदते हैं तो इसके लिए 9,990 रुपये कीमत चुकानी पड़ेगी. ऑनलाइन शापिंग प्लेटफॉर्म वाशिंग मशीन पर 500 रुपये तक का कूपन कोड अप्लाई करने का मौका भी दे रहा है. इसके साथ ही इसे 470 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी मशीन को खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः Branded SmartTV पर बंपर छूट, इससे सस्ता कहीं नहीं, जल्दी करें

Whirlpool 6 Kg 5 Star Semi-Automatic Top Loading Washing Machine  
Whirlpoolकी इस वाशिंग मशीन की मार्केट में कीमत 10,000 रुपये है. ऑनलाइन मशीन को खरीदते हैं तो इसके लिए 9700 रुपये कीमत चुकानी पड़ेगी. ऑनलाइन शापिंग प्लेटफॉर्म वाशिंग मशीन पर 250 रुपये तक का कूपन कोड अप्लाई  करने का मौका भी दे रहा है. इसके साथ ही इसे 457 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी मशीन को खरीद 
सकते हैं.

LG P7020NGAZ 7Kg Top Load Fully-Automatic Washing Machine
एलजी के इस मॉडल की कीमत 10 हजार रुपये से ज्यादा पड़ती है. ऑनलाइन मशीन को खरीदते हैं तो इसके लिए 11,490 रुपये कीमत चुकानी पड़ेगी, जबकि मार्केट से खरीदने पर इसका दाम 16,090 रुपये है. ऑनलाइन शापिंग प्लेटफॉर्म इसे 541 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी मशीन को खरीद सकते हैं.