News Nation Logo

स्पोर्ट्स कार बनाने वाली कंपनी Bugatti ने लॉन्च किए 3 स्मार्टवॉच, जानिए क्या है शानदार फीचर्स

जिजमोंचाइना की रिपोर्ट में कहा गया है कि तीन बुगाती स्मार्टवॉच (Bugatti Smartwatch) को उच्चतम स्तर की सटीकता, श्रेणी और आराम के साथ तैयार किया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 31 May 2021, 07:12:57 AM
Bugatti Smartwatch

Bugatti Smartwatch (Photo Credit: IANS )

highlights

  • तीन नई बुगाती स्मार्टवॉच बुगाती के बुगाटी पुर स्पोर्ट, ले नोयर और डिवो के नाम पर है
  • बुगाटी स्मार्टवॉच में एक हाई-रेज 390 एक्स 390 पिक्सेल एलईडी टचस्क्रीन लगा है

पेरिस :

लग्जरी स्पोर्ट्स कार ब्रांड बुगाती (Bugatti) ने तीन नई स्मार्टवॉच लॉन्च करने के लिए घड़ी बनाने वाली कंपनी वीआईआईटीए (VIITA) के साथ साझेदारी की है, जो अत्याधुनिक तकनीक को दर्शाएगी. तीन नई बुगाती स्मार्टवॉच में कुछ लक्जरी ऑटोमेकर के प्रतिष्ठित ब्रांडों के नाम हैं - जैसे बुगाटी पुर स्पोर्ट, ले नोयर और डिवो. जिजमोंचाइना की रिपोर्ट ने बताया कि स्मार्टवॉच में बुगाती सेरामिक लगा है. हर मॉडल के लिए पांच साल की वारंटी उपलब्ध है, जिसके बारे में माना जाता है कि इसकी आपूर्ति सीमित है. हर पल महत्वपूर्ण आंकड़ों की निगरानी के लिए 90 विभिन्न खेल मोड, स्वास्थ्य और फिटनेस सेंसर हैं, साथ ही त्वरण और जीपीएस भी हैं.

यह भी पढ़ें: फेसबुक की तरह ट्वीट रिएक्शन व्यू पर काम कर रहा ट्विटर

दोहरे उद्देश्य वाला हृदय संवेदक हृदय गति और हृदय गति परिवर्तनशीलता दोनों को मापता है. रिपोर्ट में कहा गया है कि तीन बुगाती स्मार्टवॉच को उच्चतम स्तर की सटीकता, श्रेणी और आराम के साथ तैयार किया गया है. चुनने के लिए बुगाती रबर कलाई का पट्टा या टाइटेनियम का पट्टा है. हर मॉडल के साथ कई निजीकरण और अनुकूलन संभव हैं. बुगाटी स्मार्टवॉच में तराशे गए नीलम ग्लास हाउसिंग के भीतर एक हाई-रेज 390 एक्स 390 पिक्सेल एलईडी टचस्क्रीन भी है. बेजल खरोंच-प्रतिरोधी सिरेमिक से बना है.

अब 23 प्रतिशत तक तेज हो गया है गूगल क्रोम

गूगल ने घोषणा की है कि उसका क्रोम ब्राउजर अब 23 प्रतिशत तक तेज हो गया है और यूजर्स के लिए रोजाना 17 साल का सीपीयू समय बचाता है. तेज ब्राउजर डिलीवर करने का एक प्रमुख घटक तेज जावास्क्रिप्ट निष्पादन है. क्रोम में वह काम वी8 जावास्क्रिप्ट इंजन द्वारा किया जाता है, जो दैनिक आधार पर 78 वर्षों से अधिक जावास्क्रिप्ट कोड को निष्पादित करता है. कंपनी ने एक बयान में कहा, एम91 में क्रोम अब एक नए स्पार्कप्लग कंपाइलर और शॉर्ट बिलिन कॉल के लॉन्च के साथ 23 प्रतिशत तक तेज है, जिससे हमारे यूजर्स के सीपीयू समय के 17 साल से अधिक की बचत होती है.

स्पार्कप्लग एक नया जावास्क्रिप्ट कंपाइलर है, जो जल्दी से निष्पादन शुरू करने और अधिकतम प्रदर्शन के लिए कोड को अनुकूलित करने की आवश्यकता के बीच के अंतर को भरता है. गूगल ने एक अपडेट में कहा कि वी8 इंजन में कई कंपाइलर हैं, जो जावास्क्रिप्ट को निष्पादित करने के विभिन्न चरणों में अलग-अलग ट्रेडऑफ बना सकते हैं. गूगल का वी8 जावास्क्रिप्ट इंजन 2008 में लॉन्च किया गया था. यह डेवलपर्स को जावास्क्रिप्ट में ब्राउजर के लिए बहुत बड़े एप्लिकेशन लिखने देता है और गूगल क्रोम और ओपन-सोर्स क्रोमियम प्रोजेक्ट को अन्य ब्राउजरों पर लीड देता है. माइक्रोसॉफ्ट ने इस सप्ताह अपने क्रोमियम-आधारित एज ब्राउजर का संस्करण91 भी जारी किया है. कंपनी ने दावा किया कि स्लीपिंग टैब अब मेमोरी पर 82 प्रतिशत तक की बचत करता है. -इनपुट आईएएनएस

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 May 2021, 07:12:57 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.