logo-image

जानिए कैसे सिर्फ 99 रुपये की कीमत में AIRTEL करेगा आपके घर की रखवाली

एयरटेल एक्ससेफ (Airtel Xsafe) कंपनी की एक सेवा है जिसके तहत एयरटेल यूजर्स 99 रुपये महीने या 999 रुपये साल के खर्च पर इसका इस्तेमाल कर सकते हैं.

Updated on: 28 Feb 2022, 03:51 PM

highlights

  • 2499 रुपये में सबसे किफायती कैमरा ग्राहक को मिलता है
  • कैमरे 30 मीटर तक नाइट विजन का भी सपोर्ट करते हैं

नई दिल्ली:

भारत की प्रमुख दूरसंचार कंपनी एयरटेल (Airtel) ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास प्रोडक्ट पेश किया है, जिसमें मात्र 99 रुपये महीने के खर्च पर आप अपने घर की रखवाली का जिम्मा एयरटेल को सौंप सकते हैं. बता दें, हाल ही में एयरटेल ने अपने बेहतरीन प्रोडक्ट्स के पोर्टफोलियो में एक्ससेफ (Airtel Xsafe) को शामिल किया है. प्रोडक्ट की टेस्टिंग के बाद अब कंपनी ने इसे अपने ग्राहकों के लिए पेश कर दिया है. उपयोगकर्ताओं के जीवन को अधिक सुरक्षित और शांतिपूर्ण बनाने के लिए प्रोडक्ट को लाया गया है. एयरटेल एक्ससेफ (XSafe) कंपनी की एक सेवा है जिसके तहत एयरटेल यूजर्स 99 रुपये महीने या 999 रुपये साल के खर्च पर इसका इस्तेमाल कर सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः बैंक ऑफ बड़ौदा ने किया ये बड़ा बदलाव, करोड़ों ग्राहकों को होगा फायदा

एयरटेल एक्ससेफ (XSafe) के फीचर
एयरटेल एक्स-सेफ (X-Safe) के सभी कैमरे वाई-फाई सपोर्ट हैं. जिससे फाइबर ब्रॉडबैंड कनेक्शन की मदद से कैमरों को हर समय ऐक्टिव रखा जा सकता है. कैमरे 30 मीटर तक नाइट विजन को भी सपोर्ट करते हैं. कंपनी द्रारा पेश इन कैमरों में H.265 format में एडवांस कंप्रेशन के साथ तस्वीरें और वीडियो भी मिलती हैं. कैमरे में प्राइवेसी मॉड का भी सुविधा मिलती है औऱ यह किसी भी मौसम में काम करने में सक्षम हैं. इसके अलावा इनडोर- आउटडोर दोनो तरह के कैमरों के विकल्प मौजूद हैं.

यह भी पढ़ेंः सरकार ने राशन कार्ड लाभार्थियों के लिए किया बड़ा ऐलान, जल्दी उठाएं फायदा

कहां सेव होता है डेटा
कैमरों द्वारा लिए गए सभी डेटा वीडियो और इमेज आदि को  (Airtel) क्लाउड में स्टोर किया जाता है. जिसे ग्राहक अपने मोबाइल ऐप से कभी भी चेक कर सकते हैं. इसमें एआई एल्गोरिथ्म की मदद से अलर्ट का फीचर भी मिलता है. कैमरे का एक से ज्यादा लोग एक साथ अपने अपने डिवाइस से एक्सेस पा सकते हैं साथ ही कंट्रोल भी कर सकते हैं. स्टिकी कैम की कीमत 2499 रुपये और यह काफी किफायती कैमरा है. इसके अलावा 360 डिग्री कैमरा 2,999 रुपये में और एक एक्टिव डिफेंस कैम 4,499 रुपये की कीमत में मिल रहा है.