logo-image

Bhai Dooj 2022: बेस्ट गैजेट से होगा पर्व का सरोकार, खास होगा इस बार का उपहार

Bhai Dooj 2022 Gadgets To Buy

Updated on: 26 Oct 2022, 01:57 PM

नई दिल्ली:

Bhai Dooj 2022 Gadgets To Buy: बात स्मार्टफोन की हो या ईयरफोन की, गैजेट हर युवा की जरूरत है. ऐसे में अगर इस बार आप भी अपने भाई या बहन को एक गैजेट देने का विचार बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही लिखी जा रही है. बाजार में आपकी जरूरत के ढेरों गैजेट मौजूद हैं लेकिन सबसे बड़ी परेशानी बजट को ध्यान में रखते हुए इनमें से एक यूजफुल गैजेट को चुनना है. इस आर्टिकल में आपको कुछ बेस्ट गैजेट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप अपनी जरूरत के हिसाब से चुन सकते हैं.

हेल्थ का ध्यान टेक्नॉलोजी के साथ
आज कल आपकी सेहत का ध्यान रखने के लिए कई तरह के गैजेट्स मार्केट्स में आ गए हैं. ऐसे में इस भाई दूज पर एक फिटनेस बैंड एक अच्छा गिफ्ट हो सकता है. बाजार में कई फिटनेस बैंड के ऑप्शन आपको मात्र 2000 रुपये की कीमत में मिल जाते हैं. इन फिटनेस बैंड में स्टेप काउंटर, स्लीप ट्रैकर और हार्ट रेट मॉनिटर जैसे फीचर मिलते हैं.

छाएगी मस्ती म्यूजिक के साथ होगा धमाल
म्यूजिक और गाने सुनना हर युवा को भाता है. ऐसे में स्मार्टफोन तो हर किसी के पास मौजूद है लेकिन कई बार बढ़िया ईयरफोन नहीं होते. मार्केट में स्मार्टफोन खरीदने पर इसके साथ ईयरफोन नहीं आते जबकि यह एक जरूरी गैजेट है. ऐसे में किसी अच्छी कंपनी के ईयरफोन्स खरीद सकते हैं. बोट जैसी कंपनी के ईयरफोन मात्र 400 रुपये से शुरू हो जाते हैं.

ये भी पढ़ेंः Smartphone Blast: धधकती आग का फूटा गुबार, धूं-धूं कर जलने लगा स्मार्टफोन, आप ना करें ये गलतियां

स्पीकर की मदद से अब हर दिन घर पर पार्टी
घर में पार्टी वाला फील लेने के लिए ब्लूटूथ स्पीकर भी एक काम का गैजेट है. मार्केट में अच्छे ब्लूटूथ स्पीकर के कई ऑप्शन मिलते हैं. जेबीएल गो के ब्लूटूथ स्पीकर को डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका मिल रहा है. ऐसे में भाई दूज के मौके पर आप भी इस गैजेट को घर ला सकते हैं.