logo-image

Smartphone: Photography का सर चढ़ रहा जुनून, कम दाम पर कर सकते शौक पूरा

Best Smartphone For Photography

Updated on: 14 Dec 2022, 11:09 AM

नई दिल्ली:

Best Smartphone For Photography: वैसे तो स्मार्टफोन के ढेरों विकल्प बाजार में मौजूद हैं. आप महंगे दाम पर एडवांस फीचर्स के साथ स्मार्टफोन खरीदना चाहें या कम बजट पर किफायती स्मार्टफोन आपको सब मिल जाता है. अलग- अलग यूजर्स की अलग- अलग जरूरत होती जिसके हिसाब से स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां भी हर ग्राहक की पसंद को ध्यान में रखकर मॉडल पेश करती है. अगर आप भी ठीक- ठाक बजट में एक बढ़िया स्मार्टफोन पिक्चर्स क्लिक करवाने के लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको ये आर्टिकल आपके काम को हो सकता है. हम यहां 20 हजार रुपये में कम में आने वाले कुछ बढ़िया मॉडल्स की जानकारी देने जा रहे हैं.

Redmi Note 11T 5G

फोटोग्राफी के लिए आप रेडमी नोट 11 टी को चुन सकते हैं. यह एक 5जी स्मार्टफोन है. कीमत की बात करें तो स्मार्टफोन 18000 रुपये के आसपास मिल जाता है. इसके अलावा कैमरा क्वालिटी की बात करें तो स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का हाई रेजोलूशन प्राइमरी कैमरा मिलता है. इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर दिया गया है. फ्रंट में आपको 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

ये भी पढ़ेंः 5G Smartphone: पुराने को Bye और नए को कहिए Hi, सेल में सस्ते मिल रहे फोन!

realme narzo 50 5G

रेडमी के अलावा रियलमी नारजो 50 भी आपका दिल जीत सकता है. कंपनी का यह एक 5जी स्मार्टफोन है. कीमत की बात करें तो स्मार्टफोन 16000 रुपये के आसपास मिल जाता है. इसके अलावा कैमरा क्वालिटी की बात करें तो स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है.  फ्रंट में आपको 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

ये भी पढ़ेंः Smartphone Tips: खचाखच भरा है फोन, इन तरीकों से चुटकियों में खाली होगी स्पेस

Vivo Y33T 

फोटोग्राफी के लिए वीवो का वाई 33टी पर भी एक नजर डाल सकते हैं. कंपनी का यह एक 4जी स्मार्टफोन है. कीमत की बात करें तो स्मार्टफोन 18000 रुपये के आसपास मिल जाता है. इसके अलावा कैमरा क्वालिटी की बात करें तो स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है.  फ्रंट में आपको 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.