logo-image

5G Smartphone: पुराने को Bye और नए को कहिए Hi, सेल में सस्ते मिल रहे फोन!

5G Smartphone

Updated on: 12 Dec 2022, 11:48 AM

नई दिल्ली:

5G Smartphone: 5जी स्मार्टफोन अब ट्रेंड में आ गए हैं. 5 जी लॉन्च होने के बाद से ही स्मार्टफोन खरीदने की इच्छा रखने वाला ग्राहक दाम से पहले टेक्नॉलोजी को लेकर सवाल करना चाहता है. स्मार्टफोन 5 जी है या नहीं हर ग्राहक का पहला सवाल यही है. देखते ही देखते मार्केट में 5 जी स्मार्टफोन के एक से बढ़कर एक बेहतरीन मॉडल पेश हो चुके हैं. जहां शुरुआती दौर में 5जी स्मार्टफोन कुछ महंगी कीमत पर बिक रहे थे अब काफी हद तक प्राइस भी डाउन हो गया है. 

अगर आपका स्मार्टफोन भी पुराना हो गया है और बहुत हैंग करता है यही समय इसे बदल देने का है. ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर 5जी स्मार्टफोन कम कीमत पर पेश किए जा रहे हैं. आइए जल्दी से जान लेते हैं इनके दाम

Redmi

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी रेडमी को पसंद करते हैं तो आप Redmi 11 Prime 5G को चेक कर सकते हैं. रेडमी का ये 5जी मॉडल 13 हजार रुपये के आसपास खरीद सकते हैं.  स्मार्टफोन 7 बैंड 5जी के साथ आता है. स्मार्टफोन तीन रंग क्रोम सिलवर, मिडो ग्रीन और थंडर ब्लैक में खरीद सकते हैं. इसमें 4जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है. इसके साथ ही इसमें 5 हजार एमएएच की बैटरी मिलती है.

iQOO

इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक कंपनी आईक्यूओओ का भी विकल्प मिल रहा है. आईक्यूओओ का iQOO Neo 6 5G मॉडल 23 हजार रुपये के आसपास खरीदा जा सकता है.   स्मार्टफोन दो रंग साइबर रेज और डार्क नोवा में खरीद सकते हैं. इसमें 8जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है. इसके साथ ही इसमें 4700 एमएएच की बैटरी मिलती है.

ये भी पढ़ियेः Smartphone Tips: खचाखच भरा है फोन, इन तरीकों से चुटकियों में खाली होगी स्पेस

OPPO 

मिड रेंज में 5जी स्मार्टफोन खरीदने का बजट रखते हैं तो ओप्पो भी एक अच्छा विकल्प है. कंपनी का OPPO F21s Pro 5G खरीद सकते हैं. इसकी कीमत 26 हजार रुपये के आसपास पड़ती है.स्मार्टफोन डाउनलाइट गोल्ड रंग में खरीद सकते हैं. इसमें 8जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है. इसके साथ ही इसमें 4500 एमएएच की बैटरी मिलती है.