logo-image

महंगी नहीं सस्ती Smart Watch का है ट्रेंड, कीमत 400 रुपये से भी कम

Best Low Price Smart Watch: स्मार्ट वॉच खरीदने के लिए हजारों में रुपये खर्च नहीं करना चाहते तो ये खबर पढ़िये. इस रिपोर्ट में आपको सस्ती स्मार्ट वॉच के कुछ बेहतरीन विकल्प बताने जा रहे हैं.

Updated on: 28 May 2022, 09:26 AM

highlights

  • इन दिनों सस्ती स्मार्टवॉच ट्रेंड में है
  • ब्लड प्रेशर पेडोमीटर जैसे फीचर मिलते हैं
  • ऑनलाइन खरीदने का विकल्प मिलता है

नई दिल्ली:

Best Low Price Smart Watch: इन दिनों स्मार्ट वॉच का ट्रेंड है लेकिन स्मार्ट वॉच महंगी आती है, वहीं बहुत से लोग ज्यादा कीमत की वजह से इसे खरीद नहीं पाते. ऐसे में आपके मन में भी इसे खरीदने की ख्याल आ रहा है तो अब इसके लिए पैसों की चिंता तो बिल्कुल भी नहीं करनी होगी. स्मार्ट वॉच खरीदने के लिए हजारों में रुपये खर्च नहीं करना चाहते तो ये खबर पढ़िये. इस रिपोर्ट में आपको सस्ती स्मार्ट वॉच के कुछ बेहतरीन विकल्प बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत के लिए आपको परेशान नहीं होना होगा.

ट्रेंड में है इन कंपनियों की स्मार्ट वॉच

MARVIK® Smart Watch 
MARVIK® Smart Watch की कीमत की बाद करें तो ये स्टाइलिश वॉच 350 रुपये में खरीद सकते हैं. फीचर्स की बात करें तो इसमें एक्टिविटी ट्रैकर, हार्ट रेट सेंसर, स्लीप मोनिटर जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलते है. 

ये भी पढ़ेंः Mediatek ने 5जी सेवा के लिए पहली एमएमवेव चिप की पेश

SHREE NOVA ID116 Plus Smart Bracelet Fitness Tracker Color Screen Smartwatch 
SHREE NOVA की यह एक बेहतरीन फिटनेस ट्रैकर वॉच है. ऑनलाइन लेते हैं तो इसकी कीमत 350 रुपये के आस पास पड़ती है. वहीं स्मार्ट वॉच में ब्लड प्रेशर पेडोमीटर, स्लीप मॉनिटर जैसे बेहतरीन फीचर्स कम दाम में मिलते हैं.

ELEKHARS ID116 PLUS 2022 Smart Watch
ELEKHARS ID116 PLUS शानदार स्टाइलिश वॉच है. इसकी कीमत की बात करें तो यह 500 रुपये से भी कम कीमत में आती है. जिसमें 7 दिन की पावरफुल बैटरी बैकअप मिलता है. वॉच में इनकमिंग कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन की सुविधा भी मिलती है.