logo-image

कोरोना संकट: इन 4 राज्यों में बंद होने जा रहा है Apple का स्टोर

अमेरिका में कुछ राज्यों के बाजार फिर से खोले जाने के बाद, एप्पल (Apple) 4 अमेरिकी राज्यों में अपने कुछ रिटेल स्टोर अस्थायी रूप से बंद करने जा रही है. मीडिया को मिली जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने ये निर्णय अमेरिका में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देन

Updated on: 21 Jun 2020, 05:36 PM

सैन फ्रांसिस्को:

अमेरिका में कुछ राज्यों के बाजार फिर से खोले जाने के बाद, एप्पल (Apple) 4 अमेरिकी राज्यों में अपने कुछ रिटेल स्टोर अस्थायी रूप से बंद करने जा रही है. मीडिया को मिली जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने ये निर्णय अमेरिका में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लिया है. टेकक्रंच की शुक्रवार की रिपोर्ट के मुताबिक, नए सुरक्षा अभियान के तहत कुल 11 स्टोर बंद हो जाएंगे.

इनमें, एरिजोना में छह स्टोर, उत्तरी कैरोलिना में दो, दक्षिण कैरोलिना में एक और फ्लोरिडा में दो स्टोर बंद किए जाएंगे. एप्पल ने एक बयान में कहा, 'वर्तमान में कोविड-19 स्थितियों के कारण हम इन क्षेत्रों में अस्थायी रूप से स्टोर बंद कर रहे हैं.'

और पढ़ें: क्या वाकई में आप त्यागने वाले हैं चीनी मोबाइल, तो हो जाएं तैयार क्योंकि ये खबर है आपके लिए

रिटेल और पीपुल्स के वाइस प्रेसिडेंट डिएड्रे ओ'ब्रायन ने कंपनी के स्टोर को फिर से खोलने के बारे में लिखा था, "हम प्रतिबद्ध हैं कि तभी फिर से स्टोर खोलेंगे, जब हम आश्वस्त हो जाएंगे कि अब हम सुरक्षित रूप से अपने स्टोर से ग्राहकों की सेवा में लौट सकते हैं."

उन्होंने आगे कहा, 'ये ऐसे निर्णय नहीं हैं जिन पर हम जल्दबाजी करें. स्टोर खोलने का मतलब यह नहीं है कि हम एहतियात के तौर पर इसे फिर से बंद नहीं करेंगे.' अमेरिकी अर्थव्यवस्था जब फिर से खुलने लगी है, कुछ राज्यों में कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी देखी गई है.