logo-image

Apple जल्द लॉन्च कर सकता है नया iPhone SE 3, iPad Air

Apple iPhone SE 3 में नया चिपसेट होगा जो 5 एनएम ए15 बायोनिक, 5जी नेटवर्क के लिए सपोर्ट जोड़ता है. कीमत के लिहाज से, फोन की कीमत चीन और दुनिया भर में आईफोन एसइ्र (2020) के समान 399 डॉलर होने की उम्मीद है.

Updated on: 21 Jan 2022, 03:56 PM

highlights

  • आईपैड एयर का डिजाइन मौजूदा मॉडल जैसा होगा
  • एप्पल आईफोन एसई 3 में नया चिपसेट होगा

नई दिल्ली:

एप्पल (Apple iPhone) यूजर्स के लिए बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. एप्पल कथित तौर पर पांचवीं जेनरेशन के आईपैड एयर (Fifth Generation iPad Air), 5जी के साथ एक नया आईफोन एसई (Apple iPhone SE 3) और दो नए मैक सहित कम से कम चार उत्पादों की घोषणा करने की योजना बना रही है. मैकरियूमर्स के अनुसार, एप्पल ए 15 बायोनिक चिप के साथ पांचवीं जेनरेशन का आईपैड एयर, सेंटर स्टेज सपोर्ट वाला 12 एमपी अल्ट्रा वाइड फ्रंट कैमरा और सेलुलर मॉडल के लिए 5जी लॉन्च कर सकता है. नई आईपैड एयर की घोषणा 2022 के वसंत में तीसरी जेनरेशन के आईफोन एसई के साथ की जा सकती है. नए आईपैड एयर का डिजाइन मौजूदा मॉडल जैसा ही होगा, जिसमें सिंगल-लेंस रियर कैमरा भी शामिल है.

यह भी पढ़ें: ठंड के दौरान मोबाइल इस्तेमाल करते समय इन बातों का रखें खास ध्यान, नहीं तो हो जाएगी बड़ी परेशानी

एप्पल आईफोन एसई 3 में नया चिपसेट होगा जो 5 एनएम ए15 बायोनिक, 5जी नेटवर्क के लिए सपोर्ट जोड़ता है. कीमत के लिहाज से, फोन की कीमत चीन और दुनिया भर में आईफोन एसइ्र (2020) के समान 399 डॉलर होने की उम्मीद है. स्मॉल-फॉर्म फैक्टर होने के बावजूद, नया डिवाइस आईफोन एक्सआर डिजाइन पर आधारित होने की संभावना है.

एप्पल आईफोन 3 में आईफोन एसई 2020 में देखे गए 4जी के बजाय 5जी कनेक्टिविटी की सुविधा होगी. स्मार्टफोन के अपग्रेडेड इंटर्नल के साथ बेहतर प्रदर्शन के साथ आने की भी उम्मीद है. इसके अलावा, एप्पल 2022 की पहली छमाही में रिलीज के लिए एक मिनी-एलईडी डिस्प्ले के साथ 27-इंच आईमैक को फिर से डिजाइन करने की भी योजना बना रहा है. नए 27-इंच आईमैक से मैकबुक प्रो का समर्थन करने की उम्मीद है. -इनपुट आईएएनएस