logo-image

Apple MacBook Air: ग्राहकों का इंतजार खत्म! इस दिन से होगी मॉडल की प्री- बुकिंग

Apple MacBook Air: कंपनी ने नए मैकबुक एयर के लिए प्री- बुकिंग डेट्स की घोषणा कर दी है. ग्राहक 8 जुलाई यानि कल से इसकी प्री- बुकिंग कर सकते हैं. इसके साथ ही प्री- ऑर्डर वाली बुकिंग्स की डिलवरी 15 जुलाई से शुरू हो जाएंगी.

Updated on: 07 Jul 2022, 01:22 PM

नई दिल्ली:

Apple MacBook Air: एप्पल के मैकबुक एयर का बेसब्री से इंतजार करने वाले ग्राहकों के लिए अच्छी खबर आ रही है. कंपनी ने नए मैकबुक एयर के लिए प्री- बुकिंग डेट्स की घोषणा कर दी है. ग्राहक 8 जुलाई यानि कल से इसकी प्री- बुकिंग कर सकते हैं. इसके साथ ही प्री- ऑर्डर वाली बुकिंग्स की डिलवरी 15 जुलाई से शुरू हो जाएंगी. बता दें एप्पल (Apple) नए मैकबुक एयर को एम1 एप्पल सिलिकॉन प्रोसेसर के साथ पेश करने जा रहा है.

लंबे समय से था इंतजार
जानकाारी हो कि एप्पल के इस डिवाइस के लिए इसके ग्राहक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. अभी तक लैपटॉप की बुकिंग की डेट्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही है. वहीं बाजार के जानकारों ने नए डिवाइस के फीचर्स के बारे में पहले ही जानकारी दे दी थी. माना जा रहा है कि एप्पल का ये खास मॉडल ऑफ-व्हाइट बेजेल्स और ब्लैक के बजाय मैचिंग ऑफ-व्हाइट की बोर्ड के साथ  मिलेगा. इसके अलावा फुल-साइज फंक्शन की, मल्टीपल एक्सटर्नल डिस्प्ले सपोर्ट और एक मैगसेफ चार्जिग कनेक्टर होने की बात भी सामने आ रही थी. इसके साथ ही इस मॉडल को स्लिम डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः कैब, ई कॉमर्स और फूड डिलिवरी के लिए होगा अब केवल ईवी का ही इस्तेमाल!

कल शाम से हो सकेगी बुकिंग

एप्पल लैपटॉप की प्री- बुकिंग कल शाम 5 बजे से की जा सकेगी. इसके अलावा कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 1,19,900 रुपये रहेगी. बताते चलें कि नए मैकबुक एयर को कई मायनों में पुराने मॉडल से बेहतर होना माना जा रहा है. नए मैकुबुक में मैजिक कीबोर्ड और फोर्स टच ट्रैकपैड जैसे फीचर देखने को मिलेंगे. इसके साथ ही मॉडल में 7W की यूएसबी टाईप-सी एडाप्टर मिलेगा.

HIGHLIGHTS

  • लैपटॉप की प्री- बुकिंग कल शाम 5 बजे से की जा सकेगी
  • नए मैकुबुक की शुरुआती कीमत 1,19,900 रुपये होगी