logo-image

भारत में पहली बार Apple करने जा रहा बड़ा काम, सिर्फ इन 2 शहरों को होगा फायदा

Apple Store In India:  अमेरिकन कंपनी Apple अब भारत में अपना पहला स्टोर खोलने जा रही है. कंपनी ने इसके लिए मुंबई को चुना है. मतलब एप्पल का पहला स्टोर महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में खुलेगा

Updated on: 11 Apr 2023, 02:27 PM

New Delhi:

Apple Store In India:  अमेरिकन कंपनी Apple अब भारत में अपना पहला स्टोर खोलने जा रही है. कंपनी ने इसके लिए मुंबई को चुना है. मतलब एप्पल का पहला स्टोर महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में खुलेगा. कंपनी ने इसके लिए तारीख का भी ऐलान कर दिया है. आपको बता दें कि आईफोन निर्माता कंपनी एप्पल भारत में अपना पहला अधिकारिक रिटेल स्टोर Apple BKC इस महीने की 18 तारीख को खुलने वाला है. वहीं, मुंबई स्टोर के दो दिन बाद शुरू होने वाले साकेत स्टोर का भी कंपनी ने बैरिकेड अनावरण कर दिया है. 

AAP: आप को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने से गदगद अरविंद केजरीवाल, कार्यकर्ताओं से बोले- 'जेल भरने को रहें तैयार'

एप्पल का दूसरा स्टोर दिल्ली के साकेत में 20 अप्रैल को खुलेगा

भारत में एप्पल का स्टोर ( Apple Store In India ) खुलने से भारत में ग्राहक कंपनी के उत्पाद लाइनअप का अनुभव ले सकते हैं. इसके साथ ही वो नए स्टोर से व्यक्तिगत सेवा और सपोर्ट का लाभ भी उठा सकते हैं. आपको बता दें कि कंपनी ने आज यानी मंगलवार को एक ब्लॉगपोस्ट के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि भारत में उसका पहला रिटल स्टोर खुलने जा रहा है. कंपनी ने कहा कि मुंबई में एप्पल स्टोर का शुभारंभ 18 अप्रैल को होगा. जबकि एप्पल का दूसरा स्टोर दिल्ली के साकेत में 20 अप्रैल को खुलेगा. 

Vaishakh Kalashtami 2023 Date: जानें कब है वैशाख कालाष्टमी व्रत, दो शुभ योग में करें पूजा, ग्रह दोष होंगे दूर

कंपनी के ग्राहकों को होगा ये फायदा

भारत में एप्पल का रिटेल स्टोर खुलने ( Apple Store In India ) से ग्राहकों को असाधारण सेवा और अनुभव का मौका मिलेगा. कंपनी का कहना है कि भारत में नए रिटेल स्टोर Apple Store In India )  जरूरी विस्तार को बढ़ावा देंगे. एप्पल के इस ऐलान से उसके कस्टमर्स में काफी खुशी का माहौल है.