logo-image

आधे से भी कम दाम में Apple iphone, जल्दी कीजिए! बंपर छूट फिर नहीं

Apple iphone Bumper Sale: आईफोन को खरीदने के लिए जेब में मोटी रकम का होना अब जरूरी नहीं है. जी हां, चौकिंए मत! दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एप्पल के आईफोन्स पर कंपनी धमाकेदार डील ऑफर कर रही है.

Updated on: 20 Apr 2022, 03:39 PM

highlights

  • एप्पल के वैरिएंट्स पर छूट मिल रही है
  • ऑनलाइन खरीदने पर एप्पल पर बंपर सेल है

नई दिल्ली:

Apple iphone Bumper Sale: आईफोन के दीवाने हैं तो यह खबर आपको खुश करने वाली है. आईफोन को खरीदने के लिए जेब में मोटी रकम का होना अब जरूरी नहीं है. जी हां, चौकिंए मत! दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एप्पल के आईफोन्स पर कंपनी धमाकेदार डील ऑफर कर रही है. फ्लिपकार्ट पर चल रही इस बंपर सेल का फायदा आप भी उठा सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर चल रही इस सेल में एप्पल के सभी मॉडल्स पर अच्छी डील मिल रही है. आइए फटाफट चेक करते हैं. क्या हैं ऑफर्स
APPLE iPhone XR
APPLE iPhone XR के 128 जीबी मॉडल को फ्लिटकार्ट से खरीदते हैं तो यह मात्र 44,999 रुपये की कीमत पर मिल रहा है. यही नहीं एक्सचेंज ऑफर में स्मार्टफोन पर पूरे 13 हजार रुपये की छूट का फायदा मिल रहा है.

यह भी पढ़ेंः लंबा- चौड़ा बिजली का बिल दे रहा टेंशन, ये खबर पढ़िये, नहीं होंगे अब परेशान

APPLE iPhone SE 
APPLE iPhone SE के 64 जीबी मॉडल को फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो इसकी कीमत 30,499 रुपये पड़ती है. जबकि इस मॉडल पर भी एक्सचेंज ऑफर मिलता है जिस पर पूरे 13 हजार रुपये की बचत करने का मौका मिल रहा है.

APPLE iPhone 11 
APPLE iPhone 11 के 64 जीबी वैरिएंट पर भी छूट का फायदा उठा सकते हैं. इसकी कीमत इस समय केवल 
49,900 रुपये में मिल रहा है. आईफोन को ईएमआई पर भी खरीदने का मौका मिल रहा है.

APPLE iPhone 12
APPLE iPhone 12 के 64 जीबी वैरिएंट को आकर्षक रंगों में खरीदने का मौका मिल रहा है. इस मॉडल पर भी एक्सचेंज ऑफर मिलता है जिस पर पूरे 13 हजार रुपये की बचत करने का मौका मिल रहा है.