News Nation Logo
Banner

Amazfit Bip U Pro 5 हजार रुपये से कम कीमत पर अगले हफ्ते हो सकती है लॉन्च

Amazfit Bip U Pro 60 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ दैनिक ट्रैकिंग गतिविधियों से सुसज्जित है, जिसमें दौड़ना, साइकिल चलाना, योग, डांसिंग, स्केटिंग, किकबॉक्सिंग और बहुत कुछ शामिल है.

IANS | Updated on: 03 Apr 2021, 11:58:55 AM
Huami Amazfit GTS Obsidian Black

Huami Amazfit GTS Obsidian Black (Photo Credit: IANS )

highlights

  • स्मार्टवॉच अमेजन और कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर तीन रंगों ब्लैक, पिंक और ग्रीन में उपलब्ध होगी
  • यूजर्स बैकग्राउंड से खुद की तस्वीर अपलोड करने के अलावा 50 वॉच फेस में से कोई भी चुन सकते हैं

नई दिल्ली :

स्मार्ट वियरेबल ब्रांड अमेजफिट (Amazfit) ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह भारत में 5,000 रुपये की कीमत के अंदर एक नई स्मार्टवॉच (Smartwatch) बिप यू प्रो (Amazfit Bip U Pro) लॉन्च करने के लिए तैयार है. स्मार्टवॉच की अगले सप्ताह लॉन्च होने की संभावना है. यह अमेजन और कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर तीन रंगों ब्लैक, पिंक और ग्रीन में उपलब्ध होगी. स्मार्टवॉच में 1.43 इंच की एचडी टीएफटी-एलसीडी कलर डिस्प्ले के साथ 2.5डी कॉनिर्ंग गोरिल्ला 3 की सुविधा होगी. इसमें यूजर्स बैकग्राउंड से अपनी खुद की तस्वीर अपलोड करने के अलावा 50 वॉच फेस में से कोई भी चुन सकते हैं. अमेजफिट बिप यू प्रो एलेक्सा और जीपीएस से भी सुसज्जित होगी. कंपनी ने एक बयान में कहा है कि आप अपने अमेजफिट बिप यू प्रो पर अमेजन एलेक्सा से भी बात कर सकते हैं, जिससे यूजर को वॉयस इंटरेक्शन, म्यूजिक प्ले करने, अलार्म सेट करने, वेदर फोरकास्ट, ट्रैफिक अपडेट, स्पोर्ट्स अपडेट और अन्य रियल-टाइम जानकारी मिल सकेगी.

यह भी पढ़ें: MSI 2 नए कन्वर्टिबल बिजनेस लैपटॉप बाजार में उतारेगा

60 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ दैनिक ट्रैकिंग गतिविधियों से सुसज्जित

अमेजफिट बिप यू प्रो 60 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ दैनिक ट्रैकिंग गतिविधियों से सुसज्जित है, जिसमें दौड़ना, साइकिल चलाना, योग, डांसिंग, स्केटिंग, किकबॉक्सिंग और बहुत कुछ शामिल है. यह डिवाइस रियल टाइम महत्वपूर्ण मीट्रिक वितरित करता है, ताकि आपको अधिक प्रभावी ढंग से काम करने में मदद मिल सके. स्मार्टवॉच को आपकी स्थिति (पोजिशन) दिखाने के लिए ऐप के साथ जोड़ा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं कि भारत में सिर्फ 3 सेकेंड में एक स्मार्टफोन बनाता है Oppo

यह कदम, कैलोरी, दूरी और सक्रिय घंटों के साथ उपयोगकर्ता की दैनिक गतिविधियों को ट्रैक कर सकता है, जिससे आपको अधिक एक्टिव होने की प्रेरणा मिलती है. कंपनी ने कहा कि अमेजफिट बिप यू प्रो आपके स्मार्टफोन पर कई ऐप से टेक्स्ट मैसेज, ईमेल और नोटिफिकेशन को सिंक कर सकता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Apr 2021, 08:07:25 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो