News Nation Logo
Banner

एसर ने भारत में 5जी लैपटॉप स्पिन 7 का अनावरण किया

स्पिन 7 स्नैपड्रैगन 8सीएक्स जनरेशन 2 5जी की विशेषता के साथ एसर की कीमत एक्सक्लूसिव स्टोर, एसर ऑनलाइन स्टोर और अन्य पार्टनर स्टोर्स पर 1,34,999 रुपये से शुरू होती है.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 22 Apr 2021, 07:22:25 AM
Acer

यह 360-डिग्री हिंज को सपोर्ट करता है. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • 5जी सक्षम कन्वर्टिबल लैपटॉप स्पिन 7 का अनावरण
  • एमएमवेव और सब-6 गीगाहर्ट्ज फ्रीक्वेंसी को सपोर्ट
  • नया स्पिन 7 विंडोज 10 प्रो को सपोर्ट करता है

बेंगलुरू:

वैश्विक पीसी ब्रांड एसर ने भारत में अपने पहले 5जी सक्षम कन्वर्टिबल लैपटॉप स्पिन 7 का अनावरण किया, जो एमएमवेव और सब-6 गीगाहर्ट्ज फ्रीक्वेंसी को सपोर्ट करते हुए अविश्वसनीय प्रदर्शन और कनेक्टिविटी प्रदान करता है. स्पिन 7 स्नैपड्रैगन 8सीएक्स जनरेशन 2 5जी की विशेषता के साथ एसर की कीमत एक्सक्लूसिव स्टोर, एसर ऑनलाइन स्टोर और अन्य पार्टनर स्टोर्स पर 1,34,999 रुपये से शुरू होती है. लैपटॉप में एक 14 इंच का कन्वर्टिबल लैपटॉप डिजाइन पेश किया गया है, जो आधुनिक मोबाइल पेशेवरों के लिए खासतौर पर डिजाइन किया गया है, जिसकी मैग्नीशियम-एल्यूमीनियम मिश्र धातु बॉडी है.

एसर इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी सुधीर गोयल ने एक बयान में कहा, 'हम भारत में स्नैपड्रैगन 8सीएक्स जनरेशन 2 5जी कंप्यूट प्लेटफॉर्म पर अपना पहला लैपटॉप लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं, जो कि मल्टी-डे बैटरी लाइफ और तेज 5जी कनेक्टिविटी के साथ उत्कृष्ट उत्पादकता और पोर्टेबिलिटी को सक्षम बनाता है.' यह 360-डिग्री हिंज को सपोर्ट करता है, जो यूजर्स को लचीले ढंग से स्क्रीन को स्विच करने या क्लैमशेल मोड में किसी डॉक्यूमेंट को टाइप करने या डिवाइस के टचस्क्रीन मोड पर नोट्स लेने की अनुमति देता है.

यह भी पढ़ेंः बंगाल में छठे चरण की 43 सीटों पर वोटिंग शुरू, PM मोदी ने की मतदान की अपील

नए स्पिन 7 को बार-बार चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ती, क्योंकि यह मल्टी-डे बैटरी लाइफ प्रदान करता है, जिसके साथ इस पर लंबे समय तक काम किया जा सकता है. नया स्पिन 7 विंडोज 10 प्रो को सपोर्ट करता है, जिसमें डेटा, उपकरण और लोगों के लिए अंतर्निहित सुरक्षा शामिल है. इसका फायदा यह है कि अगर आपका डिवाइस गुम हो जाता है या चोरी हो जाता है तो इसमें सेव किया की व्यवसाय संबंधी या व्यक्तिगत जानकारी सुरक्षित रहती है.

विंडोज हैलो के साथ, उपयोगकर्ता सुरक्षा और सुविधा के लिए एक फिंगरप्रिंट का उपयोग करके विंडोज 10 उपकरणों को तुरंत एक्सेस कर सकते हैं. लैपटॉप स्नैपड्रैगन 8सीएक्स जनरेशन 2 5जी कंप्यूट प्लेटफॉर्म का उपयोग करता है, जो कि एमएमवेव और सब-6 गीगाहर्ट्ज फ्रीक्वेंसी पर 5जी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है.

First Published : 22 Apr 2021, 07:22:25 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×