News Nation Logo

आईफोन यूजर्स के लिए एक बड़ा झटका, पढ़ें पूरी खबर

बता दें की एपल ने हाल ही में iOS 15.0.1 अपडेट को रोलआउट किया गया था. लेकिन अब कंपनी ने iOS 15 ने एक नया तरीका निकाला है, कंपनी ने iOS 15 के लिए साइनिंग कोड को रोक दिया है जिसे सितंबर 20 को पब्लिक के लिए लॉन्च किया गया था.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 12 Oct 2021, 10:45:32 AM
appleee

आईफोन यूज़र्स के लिए एक बड़ा झटका, पढ़े पूरी खबर (Photo Credit: file photo)

New Delhi:

बता दें की एपल ने हाल ही में iOS 15.0.1 अपडेट को रोलआउट किया गया था. लेकिन अब कंपनी ने iOS 15 ने एक नया तरीका निकाला है, कंपनी ने iOS 15 के लिए साइनिंग कोड को रोक दिया है जिसे सितंबर 20 को पब्लिक के लिए लॉन्च किया गया था, मतलब  एपल आईफोन यूजर्स नए iOS अपडेट के साथ अपने फोन को पुराने वर्जन में डाउनग्रेड नहीं कर पाएंगे. ऐसे में अगर आप फ़ोन को iOS 15.1 बीटा वर्जन में अपग्रेड कर चुके हैं तो आप इसके बाद अपडेट या अपने फोन को डाउनग्रेड नहीं कर सकते. अगर आप एप्पल फ़ोन यूज़ कर रहे है तो यह जानकारी आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है. iOS 15.0.1 को रिलीज करने का मकसद लोगों के फोन में आ रहीं कुछ दिक्कतों को दूर करना था.

यह भी पढ़े- AU Small Finance Bank का त्यौहारी गिफ्ट, लोन लेने पर मिलेंगे ढेर सारे फायदे

बता दें कि यूजर्स को जब ये रिलीज मिला था तो कई लोगों ने ये शिकायत की थी कि उनके फोन में दिक्कत आ रही है. इसमें सबसे बड़ी दिक्कत एपल वॉच फीचर से आईफोन का अनलॉक न होना भी शामिल था. इसके अलावा सेटिंग्स में कई यूजर्स ने ये भी शिकायत की थी कि, उन्हें स्टोरेज फुल दिखा रहा है. जबकि फोन में पहले से ही ज्यादा स्टोरेज मौजूद था. यूजर्स को अलर्ट के जरिए बार बार ये बताया जा रहा था कि उनका स्टोरेज फुल हो चुका है. ऐसे में अब नए अपडेट में इस दिक्कत को भी दूर कर दिया गया है.

 

First Published : 12 Oct 2021, 10:45:32 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.