logo-image

क्रिकेट फैन्स के लिए Jio लाया बड़ा ऑफर, 251 रुपये में मिल रहे ये फायदे

इस पैक में ग्राहकों को 102GB डेटा 51 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगा. इतना डेटा लगभग वर्ल्ड कप के सारे मैच को देखने के लिए पर्याप्त है.

Updated on: 05 Jun 2019, 09:41 AM

नई दिल्ली:

क्रिकेट वर्ल्ड कप शुरू हो चुका है ऐसे में इसे सेलिब्रेट करते हुए रिलांयस जियो ने एक नए जियो क्रिकेट सीजन स्पेशल डेटा पैक को अपने ग्राहकों के लिए पेश किया है. इस पैक में ग्राहकों को 102GB डेटा 51 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगा. इतना डेटा लगभग वर्ल्ड कप के सारे मैच को देखने के लिए पर्याप्त है.

इसी तरह क्रिकेट फैन्स जियो क्रिकेट प्ले को भी एन्जॉय कर सकते हैं. इसके तहत फैन्स मैच के दौरान रियल-टाइम आउटकम्स को प्रेडिक्ट कर पाएंगे और पॉइन्ट्स जीत पाएंगे. इस गेम को माय जियो ऐप से ऐक्सेस किया जा सकेगा. 251 रुपये वाले जियो क्रिकेट सीजन स्पेशल डेटा पैक की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 51 दिनों की वैलिडिटी के साथ 102GB डेटा मिलेगा.

यह भी पढ़ें- इफ्तार को लेकर गिरिराज ने की थी नीतीश की आलोचना तो अमित शाह ने लगाई क्लास

इस डेटा का उपयोग सारे इंटरनेट सर्विसेज के उपयोग के लिए किया जा सकेगा. साथ ही 2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप का भी मजा लिया जा सकेगा. इसके अलावा रिलायंस जियो ने जियो क्रिकेट प्ले गेम मैच के दौरान उपलब्ध कराया है. ये गेम जियो और नॉन-जियो दोनों ही यूजर्स के लिए है. इसे माय जियो ऐप के जरिए ऐक्सेस किया जा सकेगा.

इन सबके अलावा यूजर्स को 2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच फ्री में देखने के लिए रिलायंस जियो की ओर से सारे वर्ल्ड कप का फ्री ऐक्सेस JioTV के जरिए दे रहा है. हॉटस्टार यूज करते हुए सारे जियो यूजर्स को वर्ल्ड कप के सारे मैच का ऐक्सेस मिल जाएगा. इसी तरह JioTV से लोग सीधे हॉटस्टार में रिडायरेक्ट हो जाएंगे और मैच फ्री में देख सकेंगे.