logo-image

CM योगी की वापसी पर तीन माह का फ्री मोबाइल रिचार्ज! ऑफर 15 अप्रैल तक

इस मैसेज में लिखा है कि अगर आपके पास जिओ, एयरटेल या वोडाफोन आइडिया के सिम हैं तो आप इसका लाभ उठा सकते हैं.

Updated on: 07 Apr 2022, 01:06 PM

highlights

  • ऐसे में मैसेज को लेकर खुद प्रदेश सरकार को सफाई देनी पड़ी है
  • जिओ, एयरटेल या वोडाफोन आइडिया के सिम हैं तो आप इसका लाभ उठा सकते हैं

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर ऐसे मैसेज चल रहे हैं कि योगी सरकार के आने की खुशी में राज्य में मोबाइल उपभोक्ता को तीन माह का फ्री रिचार्ज दिया जाएगा. इस मैसेज ने लोगों के बीच खलबली मचा दी है. सोशल मी​डिया के कई प्लेटफॉर्म पर ये मैसेज तेजी से वायरल हो रहा है. इसे लेकर कई लोगों के बीच यह कौतुहल है कि कब से इस स्कीम को चलाया जाएगा. ऐसे में मैसेज को लेकर खुद प्रदेश सरकार को सफाई देनी पड़ी है. गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक खबर का लिंक तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दावा किया जा रहा है कि यूपी में दोबारा से योगी सरकार की वापसी पर प्रदेश में सभी मोबाइल यूजर्स को 3 महीने का मुफ्त रिचार्ज दिया जा रहा है.

 

इसके साथ ही लिखा है कि अगर आपके पास जिओ, एयरटेल या वोडाफोन आइडिया के सिम हैं तो आप इसका लाभ उठा सकते हैं. इसके साथ ही एक लिंक भी दिया गया है, जिसके मदद से फ्री रिचार्ज करने की बात कही गई है. इतना ही नहीं दिए गए ऑफर को 15 अप्रैल तक के लिए बताया गया है. 

इस वायरल मैसेज और खबर का उत्तर प्रदेश सरकार ने खंडन किया है. इन्फो यूपी फैक्ट चेक (Info Uttar Pradesh Fact Check) ने ट्वीट करते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर कुछ अकाउंट्स इस तरह के मैसेज प्रसारित की जा रही हैं. इसमें मोबाइल उपभोक्ताओं को तीन माह  फ्री में रिचार्ज करने की बात कही जा रही है. उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से ऐसा कोई भी दिशा-निर्देश नहीं दिया गया है और ना ही ऐसा कोई ऐलान किया गया है.