logo-image

Fact Check: क्या आदित्य ठाकरे के साथ तस्वीर में दिख रही लड़की रिया चक्रवर्ती है?

सुशांत सिंह राजपूत मामले हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. सुशांत के पिता केके सिंह के आऱोपो के बाद शक की सुंई अब बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर आ गई है

Updated on: 05 Aug 2020, 04:37 PM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत मामले हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. सुशांत के पिता केके सिंह के आऱोपो के बाद शक की सुंई अब बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर आ गई है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है आदित्य ठाकरे के साथ रिया चक्रवर्ती है. दरअसल इस पोस्ट में एक तस्वीर में शेय़र की जा रही है जिसमें आदित्य ठाकरे के साथ एक लड़की नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये लड़की रिया चक्रवर्ती है.

एक यूजर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'आदित्य ठाकरे के साथ रिया चक्रवर्ती. सुशांत मर्डर ! दाल में काला है. इसीलिए केस CBI को नहीं'. ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

यह भी  पढ़ें: Fact Check: क्या पीएम मोदी का है ये आलीशान एयरक्राफ्ट, जानें सच

क्या है इस तस्वीर की सच्चाई?

इस तस्वीर की सच्चाई जानने के लिए हमने रिवर्स सर्च इमेज किया तो हमें एक वेबसाइट की लिंक मिली जिसमें इस तस्वीर का इस्तेमाल किया गया था. इस खबर के मुताबिक तस्वीर में दिख रही लड़की बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी थी. दरअसल ये तस्वीर साल 2019 की है. खबर के मुताबिक आदित्य ठाकरे और दिशा पटानी लंच पर गए थे. ये तस्वीर उसी दिन की है.

यह भी  पढ़ें: Fact Check: क्या सीएम अशोक गहलोत की रैली में पाकिस्तानी झंडे फहराए गए?

ऐसे में साफ है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में दिख रही लड़की रिया चक्रवर्ती नहीं है और यूजर्स का दावा बिल्कुल गलत है.