logo-image

Fact Check: अक्षय कुमार की शिवलिंग के साथ तस्वीर वायरल, सच्चाई जान हो जाएंगे हैरान

महाशिवरात्रि (Maha Shivratri) के दिन पर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की भी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह भगवान शिव के सामने बैठे नजर आ रहे हैं

Updated on: 01 Mar 2022, 04:58 PM

highlights

  • अक्षय कुमार फिल्म Mogul से अलग हो गए थे
  • इस फिल्म के साथ बाद में आमिर खान का नाम जुड़ा था
  • फिल्म की शूटिंग अब तक शुरू नहीं हुई है

नई दिल्ली:

महाशिवरात्रि (Maha Shivratri) के खास मौके पर सोशल मीडिया पर आम जनता हो या बॉलीवुड सेलेब्स सभी शिव की महिमा गा रहे हैं. लोग एक दूसरे को पावनपर्व महाशिवरात्रि (Maha Shivratri) की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस खास दिन पर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की भी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह भगवान शिव के सामने बैठे नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की इस तस्वीर को शेयर करते हुए फैंस कह रहे हैं कि अक्षय शिवरात्रि के मौके पर भगवान की पूजा कर रहे हैं. तस्वीर में अक्षय कुमार के साथ दिवंगत गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार नजर आ रहे हैं. जब हमने इस तस्वीर की सच्चाई पता लगाने की कोशिश की तो हमें कुछ और ही कहानी पता चली.

यह भी पढ़ें: Meri Jaan Song: कृति सेनन संग Akshay Kumar की 'भौकाल भरी मोहब्बत', देखें Video

सोशल मीडिया पर शिवरात्रि के मौके पर वायरल हो रही अक्षय कुमार की इस तस्वीर में वह और भूषण कुमार शिवलिंग के सामने बैठे हैं और दोनों के हाथ में कागज नजर आ रहा है. तस्वीर के बारे में हमने पड़ताल की तो पता चला कि ये तस्वीर 3 अप्रैल 2017 को शेयर की गई थी जिसके साथ बताया गया था कि उन्होंने महेश्वर में भगवान शिव के सामने टीसीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार पर बनने वाली Mogul नाम की फिल्म साइन की है. इस फिल्म का निर्माण दिवंगत गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार कर रहे हैं जो कि तस्वीर में नजर भी आ रहे हैं.

इस तस्वीर की सच्चाई सामने आने के बाद ये तो कंफर्म हो गया कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की वायरल हो रही तस्वीर अभी की नहीं है. वहीं बात करें फिल्म Mogul की तो ये साल 2017 में साइन तो हुई थी मगर अब तक बन नहीं पाई है. फिल्म से अक्षय कुमार ने खुद को अलग कर लिया था जिसके बाद आमिर खान को सलेक्ट किया गया था. हालांकि अब तक इस फिल्म की शूटिंग तक नहीं हुई है और ना ही इसको लेकर कोई अपडेट है.