logo-image

Meri Jaan Song: कृति सेनन संग Akshay Kumar की 'भौकाल भरी मोहब्बत', देखें Video

फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) होली के मौके पर 18 मार्च को रिलीज हो रही है

Updated on: 01 Mar 2022, 01:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षर कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchhan Pandey Song) का नया रोमांटिक गाना रिलीज हो गया है. फिल्म के दूसरे गाने 'मेरी जान' (Meri Jaan) को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. गाने में अक्षय कुमार एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. गीतकार जानी के बोल और सिंगर बी प्राक (B Prak) की आवाज से इसे जबरदस्त बना दिया है. फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं वहीं, कृति सेनन एक रिपोर्टर के किरदार में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: Maha Shivratri पर Prabhas के फैंस को तोहफा, अब इस दिन रिलीज होगी 'आदिपुरुष'

फिल्म के ट्रेलर में एक्शन, कॉमेडी और दमदार डायलॉग्स सुनने को मिले थे जिसमें पत्रकार बनीं कृति बच्चन पांडे बने अक्षर कुमार (Akshay Kumar) के पर एक फिल्म बनाना चाहती हैं. अक्षय कुमार ने गाना शेयर करते हुए लिखा, 'जिसके बुलाने पे बच्चन चले जाए, जिसके लिए बच्चन मरने को तैयार हो जाए. देखिये ऐसी भौकाल भरी मोहब्बत.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी फिल्म होली के मौके पर 18 मार्च को रिलीज हो रही है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. फिलहाल अक्षय फिल्म ओ माय गॉड 2 और रामसेतु की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा अक्षय की पाइपलाइन में पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, सिंड्रैला, डबल एक्सएल, ड्राइविंग लाइसेंस, राउडी राठौड़ 2, और गोरखा शामिल हैं. आखिरी बार अक्षय कुमार फिल्म अतरंगी रे में सारा अली खान और धनुष के साथ नजर आए थे.