logo-image

Maha Shivratri पर Prabhas के फैंस को तोहफा, अब इस दिन रिलीज होगी 'आदिपुरुष'

डायरेक्टर ओम राउत और फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipursh) के स्टार्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज डेट का ऐलान किया है

Updated on: 01 Mar 2022, 11:51 AM

नई दिल्ली:

बिग बजट मच अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipursh) का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की तिकड़ी नजर आने वाली है. फिल्म की रिलीज डेट से आज पर्दा उठ गया है. 'आदिपुरुष' (Adipursh) के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का ऐलान करते हुए बताया कि फिल्म 12 जनवरी 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. डायरेक्टर ओम राउत और फिल्म के स्टार्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज डेट का ऐलान किया है.

यह भी पढ़ें: Maha Shivratri 2022: इन बॉलीवुड फिल्मों में दिखी है शिव की भक्ति

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, '12 जनवरी 2023 को 3डी में दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'आदिपुरुष.' बता दें कि फिल्म को पहले 11 अगस्त 2022 को रिलीज किया जाना था. लेकिन इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म की रिलीज डेट को आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की वजह से आगे बढ़ाया गया है. फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो इसकी कहानी हिंदू महाकाव्य रामायण पर आधारित है. फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण का किरदार निभा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म प्रभास की अब तक की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म होगी.