logo-image

Tandav Controversy: 'तांडव' की टीम से UP पुलिस ने 4 घंटे तक किए सवाल-जवाब

लखनऊ से मुंबई गई पुलिस ने सीरीज के निर्माता हिमांशु कृष्ण मेहरा, निर्देशक अली अब्बास जफर और लेखक गौरव सोलंकी से तांडव के खिलाफ हुई एफआईआर मामले में पूछताछ की

Updated on: 23 Jan 2021, 12:58 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम ने वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) मामले में सीरीज के मेकर्स से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की है. लखनऊ से मुंबई गई पुलिस ने सीरीज के निर्माता हिमांशु कृष्ण मेहरा, निर्देशक अली अब्बास जफर और लेखक गौरव सोलंकी से तांडव के खिलाफ हुई एफआईआर मामले में पूछताछ की. सभी के बयान दर्ज करने के बाद यूपी पुलिस की टीम अब वापस लौट रही है. टीम गुरुवार को निर्देशक अली अब्बास जफर के घर पहुंची थी लेकिन वह घर पर मौजूद नहीं थे, जिसके बाद पुलिस ने उनके घर पर नोटिस चिपका दिया था.

यह भी पढ़ें: Bachchan Pandey: खतरनाक लुक के साथ अक्षय कुमार ने अनाउंस की ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज डेट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

खबरों के मुताबिक, सुरक्षा की वजह से सीरीज के मेकर्स से मुंबई में अलग-अलग जगह पूछताछ की गई. पूछताछ के दौरान वेब सीरीज मेकर्स ने विस्तार से अपना पक्ष यूपी पुलिस के सामने रखा. वहीं लखनऊ पुलिस की टीम अमेजन प्राइम इंडिया के दफ्तर भी गयी थी लेकिन कंटेंट हेड अपर्णा पुरोहित दिल्ली में है जिनसे संपर्क नहीं हो पाया. पुलिस अब दिल्ली में अपर्णा पुरोहित का बयान दर्ज करेगी.

यह भी पढ़ें: हसीन वादियों में सलमान खान ने भांजी आयत पर लुटाया प्यार, देखें ये क्यूट Video

बता दें कि निर्देशक अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) और लेखक गौरव सोलंकी की सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया स्टारर वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में मामला दर्ज हुआ था जिसके बाद लखनऊ से पुलिस की टीम जांच के लिए मुंबई गई थी. तांडव के अलावा अमेजन प्राइम की फेमस वेब सीरीज मिर्जापुर भी एक बार फिर विवादों में आ गई है. 'मिर्जापुर' (Mirzapur) के खिलाफ दायर एक याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने अमेजन प्राइम और फिल्म के डायरेक्टर को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.