logo-image

हसीन वादियों में सलमान खान ने भांजी आयत पर लुटाया प्यार, देखें ये क्यूट Video

सलमान (Salman Khan Video) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाईजान अपनी भांजी आयत (Ayat) को गोद में लिए दुलारते नजर आ रहे हैं

Updated on: 23 Jan 2021, 11:12 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. कभी वो एक्ट्रेस बीना काक के घर पर खाना पकाते नजर आते हैं तो कभी अपने खेतों में टैक्टर चलाते. वहीं हाल ही में सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाईजान अपनी भांजी आयत (Ayat) को गोद में लिए दुलारते नजर आ रहे हैं. मामा भांजी के प्यार भरे इस वीडियो को सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अनकंडीशनल लव.' वीडियो में सलमान हसीन वादियों के बीच अपनी भांजी आयत (Ayat) पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. आप भी देखें मामा-भांजी का ये प्यारा सा वीडियो.

यह भी पढ़ें: तारा सुतारिया को याद आया बचपन, Photo शेयर कर कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma)

वीडियो में सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म 'अंतिम' के सरदार लुक में सिर पर पगड़ी बांधे नजर आ रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में 'तू जो मिला' सॉन्ग बज रहा है. मामा-भांजी के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं, वहीं फैंस भी दोनों की जोड़ी की तारीफ करते नहीं थक रहे. 

यह भी पढ़ें: इस शानदार रिसॉर्ट में होगी वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी, देखें Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bina Kak (@kakbina)

बीते दिनों सलमान खान का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें सलमान खान कच्चे प्याज का आचार बनाना सिखा रहे थे. शैफ बने सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर उनकी ऑनस्क्रीन मम्मी रह चुकीं बीना काक (Bina Kak) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. 

सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों भाईजान बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ-साथ सलमान अपनी फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग भी कर रहे हैं. वहीं सलमान की मच अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है.