News Nation Logo
Banner

वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' को दूसरी फिल्मों से नहीं मिलेगी टक्कर, जानें कब होगी रिलीज

अली फजल, पंकज त्रिपाठी द्वारा अभिनीत इस गैंगस्टर ड्रामा के पहले सीजन को 2018 के नवंबर में रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था

IANS | Updated on: 01 Oct 2020, 04:34:39 PM
mirzapur 2

वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' को मिली सोलो रिलीज (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

लॉकडाउन के दौरान सिनेमाघरों के बंद होने से सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बैक टू बैक कई कंटेंट रिलीज किए जा रहे हैं. 'मिर्जापुर' (Mirzapur) के सीरीज की बात करें, तो इस पर दर्शकों की निगाहें हमेशा से ही टिकी रही हैं. ऐसे में, 23 अक्टूबर को 'मिर्जापुर' (Mirzapur) सीरीज के दूसरे सीजन को सोलो व फेस्टिव रिलीज मिल रही है. एमेजॉन प्राइम वीडियो द्वारा इस शो पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है, जिसका यह शो हकदार भी है.

इस बीच कई बड़ी परियोजनाएं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी जैसे कि 'लक्ष्मी बॉम्ब', लेकिन इसे 'मिजार्पुर' की रिलीज के बाद ही जारी किया जाएगा क्योंकि एक ही दिन में रिलीज करने से दर्शकों के एक बड़े समूह को अपनी ओर आकर्षित कर पाना मुश्किल साबित होगा.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: राधे मां बनीं सबसे महंगी कंटेस्टेंट, 1 हफ्ते की मिल रही इतनी फीस

यह भी पढ़ें: इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड के लिए नामित हुई वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम'

'मिर्जापुर' (Mirzapur) के दूसरे सीजन का इंतजार दर्शकों को एक काफी लंबे समय से है. ऐसे में इस सीरीज के साथ किसी और परियोजना को रिलीज करना जोखिमभरा हो सकता है. 'मिर्जापुर' (Mirzapur) की लोकप्रियता ने इसे अपने आप में एक ब्रांड बना दिया है और यही वजह है कि शो को एक विशेष सोलो व फेस्टिव रिलीज मिल रही है.

अली फजल, पंकज त्रिपाठी द्वारा अभिनीत इस गैंगस्टर ड्रामा के पहले सीजन को 2018 के नवंबर में रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. सीरीज का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है, जो पुनीत कृष्णा द्वारा रचित है और गुरमीत सिंह व मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित है.

First Published : 01 Oct 2020, 04:34:39 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो