logo-image

एक्शन से भरी होगी मोहित रैना की ये वेब सीरीज, ट्रेलर देख उड़ जाएंगे होश

The Freelancer Trailer Out: मोहित रैना (Mohit Raina) और अनुपम खेर (Anupam Kher) स्टारर वेब सीरीज 'द फ्रीलांसर' (The Freelancer) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है.

Updated on: 09 Aug 2023, 09:42 PM

New Delhi:

The Freelancer Trailer Out: मोहित रैना (Mohit Raina) और अनुपम खेर (Anupam Kher) स्टारर वेब सीरीज 'द फ्रीलांसर' (The Freelancer) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. इस सीरीज का निर्देशन भाव धूलिया (Bhav Dhulia) ने किया है, जो 'ए वेडनसडे' और 'बेबी' जैसी पॉपुलर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. फ्रीलांसर एक युवा लड़की की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने पति के धोखे के कारण सीरिया में झूठे जाल में फंस जाती है. इस सीरीज में लडकी के स्ट्रगल को दर्शाया गया है. 

ट्रेलर की शुरुआत एक डरा देने वाले सीन से होती है, जहां एक युवा लड़की अपनी जान बचाने की सख्त कोशिश करते हुए संकरी गलियों से तेजी से भागती हुई दिखाई देती है. लड़की का पति उसे धोखे से हनीमून के वादे से सीरिया ले आता है. उसके लापता होने के बाद, उसके पिता, इनायत खान (सुशांत सिंह) को बीच सड़क पर गोलियां मारके मार दिया जाता है.अपनी अंतिम सांस लेने से पहले, एक सीन में इनायत को अविनाश कामथ (मोहित रैना) से अपनी बेटी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कहते हुए दिखाया गया है. इनायत की मृत्यु के बाद, अविनाश, एक भाड़े का सैनिक, उस युवा लड़की को बचाने और उसे घर वापस लाने की जिम्मेदारी लेता है. सीराड में अनुपम खेर अविनाश के गुरु की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढे़ं - Kushi Trailer: विजय देवरकोंडा और सामंथा की फिल्म का ट्रेलर आउट, स्टार्स की केमेस्ट्री कर देगी आपको इंप्रेस 

आपको बता दें कि, यह सीरीज शिरीष थोराट की नोवल 'ए टिकट टू सीरिया' (A Ticket to syria) पर आधारित है. 'द फ्रीलांसर' (The Freelancer) में जॉन कोककेन, गौरी बालाजी, नवनीत मलिक, मंजिरी फडनिस और सारा जेन डायस जैसे कई कलाकार शामिल हैं. यह 1 सितंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होनो के लिए पूरी तरह तैयार है.