logo-image

Kushi Trailer: विजय देवरकोंडा और सामंथा की फिल्म का ट्रेलर आउट, स्टार्स की केमेस्ट्री कर देगी आपको इंप्रेस 

साउथ फिल्म 'कुशी' (Kushi) का ट्रेलर आज आउट हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर में विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की केमेस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया है.

Updated on: 09 Aug 2023, 07:46 PM

New Delhi:

Kushi Trailer Out: विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कुशी' (Kushi) का ट्रेलर आज आउट हो गया है. दोनों स्टार्स के फैंस इस फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. साथ ही अब फिल्म के ट्रेलर ने उनकी एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. बता दें कि, इस फिल्म की घोषणा 2019 में की गई थी, लेकिन सामंथा के खराब स्वास्थ्य के कारण इसमें देरी हुई, जो एक ऑटोइम्यून बीमारी से लड़ रही है. वह पिछले साल फिल्म सेट पर शामिल हुईं और मेकर्स ने जल्दी ही शूटिंग पूरी कर ली, और फिल्म अब 1 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

आपको बता दें कि, शिव निर्वाण द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है और ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म लीड जोड़े की शादी में आने वाली प्रॉबलम्स के बारे में है. ट्रेलर की शुरुआत में कश्मीर की वादियों में विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु को देखा जा सकता है. जहां दोनों की लव स्टोरी शुरू होती है. दोनों एक-दूसरे से शादी करने के लिए अपने-अपने घरवालों को मनाते हैं लेकिन घरवाले राजी नहीं होते. इन सबके बावजूद वह शादी के बंधन में बंध जाते हैं. लेकिन असली प्रॉब्लम्स शादी के बाद शुरू होती है. 

इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और सामंथा के अलावा, कुशी में लक्ष्मी, रोहिणी, जयराम, वेनेला किशोर और सचिन खेडेकर भी हैं. हेशाम अब्दुल वहाब के संगीत ने फिल्म को बहुत मदद की है क्योंकि संगीतकार द्वारा गाया गया गाना 'ना रोजा नुव्वे' एक बड़ा हिट बन गया है जिसने फिल्म के लिए बहुत अधिक लोगों अट्रैक्ट किया है. 

यह भी पढ़ें - Yaariyan 2 Poster Out:दुल्हन के पीछे दो पक्के यार, रिलीज डेट के साथ सामने आया पोस्टर

इस बीच सामंथा एक्टिंग से ब्रेक पर चली गई हैं. आखिरी बार उन्हें अपनी दोस्त के साथ बाली में देखा गया था. एक्ट्रेस ने समय का उपयोग अपने मेंटल और फिजिकल हेल्थ का ख्याल रखने और एक साल तक किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं बनने का फैसला किया है. वह अगली बार 'सिटाडेल' सीरीज़ के भारतीय रीमेक में दिखाई देंगी, जो प्रियंका चोपड़ा के अमेरिकी संस्करण का प्रीक्वल है.